मनोरंजन

फ़र्स्ट डे कलेक्शन- जानिए किसने जीती बाजी,बादशाहो या शुभ मंगल सावधान

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| सितंबर 2 , 2017 , 17:38 IST | मुंबई

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली अजय देवगन की मल्टी स्टारर फिल्म 'बादशाहो' और दूसरी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’। अाइए आपको बताते हैं कैसा रहा इन दोनों का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन।

पहले हम बात करते हैं फिल्म बादशाहों की। बादशाहों एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और ईशा गुप्ता जैसे स्टार मौजूद हैं। बादशाहो का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था इसलिए उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेगी। पहले दिन फिल्म ने 12.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो कि बहुत अच्छा है। 

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ आपातकाल के दौरान की कहानी है। फिल्म की कहानी जयपुर की महारानी गीतंजलि देवी की है, जिनका खजाना सरकार सीज कर देती है। गीतांजलि के बॉडीगार्ड बने अजय देवगन बाकी साथियों के साथ मिलकर गहनों को सरकार से बचाने के मिशन पर निकलते हैं।

यहां देखिए फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर

अब हम बात करते हैं फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की। आयुष्मान और भूमि की जोड़ी 'दम लगा के हईशा' के बाद दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आई। दर्शकों फिल्म से बहुत उम्मीद थी और दोनों ही कलाकार उन उम्मीदों पर खरें भी उतरें। महज 10 करोड़ के बजट पर तैयार की गई फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.71 करोड़ का कारोबार किया है। 

भूमि और आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' कम बजट में बनी फिल्म है। यह फिल्म पुरुषों की सेक्स से जुड़ी समस्याओं को हाईलाइट करती हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा ये फिल्म प्री मैरिटल सेक्स से जुडे़ मुद्दों पर भी बात करती है। 

यहां देखिए फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’  का ट्रेलर


कमेंट करें