मनोरंजन

चल नहीं पाया 'शेफ' का जादू, फिल्म ने की अब तक की सबसे धीमी ओपनिंग

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| अक्टूबर 7 , 2017 , 15:29 IST | मुंबई

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों ने काफी पसंद किया और अच्छे रिव्यू दिए थे, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को सिरे से नकार दिया है। इसका सीधा असर दिखा है फिल्म की ओपनिंग पर। फिल्म साल 2017 की सबसे धीमी ओपनिंग में से एक रही है।

सैफ अली खान की शेफ ने शुक्रवार को मात्र 1.05 करोड़ की शुरुआत की है। यह काफी हैरान करने वाला है। यह साफ है सैफ की फैन फॉलोइंग कुछ खास नहीं है.. लेकिन शेफ ने अर्जुन रामपाल की डैडी और फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल से भी कम कमाई की है। 

बता दें, फिल्म की हालत देखते हुए कई शहरों में शेफ के मार्निंग शोज को कैंसल कर दिया गया है। थियेटर मालिकों का कहना है कि फिल्म देखने एक भी दर्शक नहीं पहुंचे। अब यह देखना है कि वीकेंड पर फिल्म कितना आगे बढ़ पाती है।

बता दें, शेफ फिल्म में सैफ और स्वार कांबले बाप बेटे की भूमिका में हैं। कहानी पिता पुत्र के संबंधों पर आधारित है जिसमें इनके ही इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है। पिता पेशे से शेफ हैं। शेफ बने सैफ का फिल्म में बेटा है जो उनसे खफा रहता है। कारण- उसे लगता है कि उसके पिता उस पर न ध्यान देते हैं और न ही उससे प्यार करते हैं। वह अपने पिता के साथ वक्त बिताना चाहता है। लेकिन उसके पिता अपनी नौकरी के चलते अपने बेटे को समय नहीं दे पाते। बेटे की यह पिता से बहुत बड़ी शिकायत है।

वहीं फिल्म में पद्मप्रिया हैं जो दोनों को करीब लाने की कोशिश करती है, सैफ को समझदारी भरी बातें बताती हैं और बेटे को समय देने के लिए कहती हैं। सैफ अपने काम के चलते परिवार को समय नहीं दे पा रहे इसलिए वह एक फैसला लेते हैं- नौकरी छोड़ने का फैसला। इसके बाद वह खुद का फूड बिजनेस शुरू करने की सोचते हैं। इसमें उनका बेचटा भी उनका साथ देता है। नौकरी छोड़ परिवार के पास आने के बाद सैफ अपनी फैमिली की मदद से एक फूड ड्रक में बिजनेस खोलते हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें