मनोरंजन

पहले दिन जब हैरी मेट सेजल ने कमाए 17.25 करोड़, जानिए Critics ने क्या कहा?

icon कुलदीप सिंह | 0
221
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को सिनेमाघरों दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की बाॅक्स आॅफिस पर शुरुआत औसत रही है।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को देशभर में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म समीक्षकों को उम्मीद थी की फिल्म पहले दिन 22-23 करोड़ और वीकेंड पर  75-76 करोड़ करेगी। लेकिन फिल्म ने पहले दिन लगभग 17.25 करोड़ की कमाई की है। अब यह देखना है कि फिल्म आगे दर्शकों की उम्मीद पर खड़ी उतर पाएगी या नही।

प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को अनइंप्रेसिव बताया है। तरण आदर्श ने लिखा फिल्म के लिए एक शब्द में रिव्यू..अनइंप्रेसिव...। तरण आदर्श के अनुसार फिल्म में कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा था लेकिन स्क्रीनप्ले बहुत कमज़ोर था और फिल्म में बहुत ज्यादा गाने थे।

बता दें कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की कहानी दो किरदारो हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हैरी पेशे से टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है। अपनी इस यात्रा के दौरान सेजल की सगाई होती है लेकिन उसे वापस देश जाते समय अहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी खो गई है। वो इसे ढूंढने की जिद करती है जिस पर हैरी कहता है कि आपकी फ्लाइट मिस हो जाएगी। लेकिन सेजल बिना रिंग लिए वापस जाने से मना कर देती है। इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के इस सफर पर निकल पड़ते हैं और एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। इसके बाद क्या हरिंदर अपने प्यार का इजहार सेजल से कर पाएगा? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी के साथ जिंदगी बिताएगी यही है फिल्म की कहानी। इसमें आपको मस्ती, रोमांस और ड्रामा जैसे सभी मसालें मिलेगें जो इसे देखने वाली फिल्म बनाते हैं।।

यहां देखिए फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर

 


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें