मनोरंजन

कॉमेडी का फुल डोज़ होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'मुबारकां'

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
270
| जुलाई 29 , 2017 , 15:40 IST | मुंबई

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में फिल्म 'मुबारकां' रिलीज हो गई है। फिल्म को समीक्षकों ने अच्छी रेंटिग दी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म 'मुबारकां' सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म की शुरुआती कमाई बहुत ठंडी रही। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 5 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म 'मुबारकां' को करीब 3000 स्क्रीनस पर रिलीज किया जा रहा है। जिसमें 2500 स्क्रीनस भारत और 450 स्क्रीन विदेशों में हैं। फिल्म को इतनी स्क्रीनस पर रिलीज करने के बाद 5 करोड़ की कमाई को बहुत कम माना जा रहा है। जानकारों का मानना था कि फिल्म को 8 से 9 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिल सकती है, लेकिन एेसा हो नहीं पाया। अब देखना यह है कि क्या फिल्म वीकेंड पर फिल्म दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं।

फिल्म मुबारकां एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 'मुबारकां' में पहली बार रियल लाइफ के चाचा भतीजे अर्जुन ओर अनिल कपूर रील लाइफ में भी चाचा भतीजे के किरदाम में नज़र आएं। फिल्म की कहानी दो जुड़वा पंजाबी भाइयों की है। जिनके मां-बाप बचपन में गुजर जाते हैं। जिनमें से एक की परवरिश उसकी बुआ ने लंदन में और दूसरे की परवरिश उसके चाचा ने पंजाब में की है। उन दोनों के नाम करन और चरन है। यह कहानी दोनों भाईयों के बारें में है। इन दोनों भाइयों की गर्लफ्रेंड हैं और मुश्किल यह है की दोनों ही अपने परिवार को अपनी इन गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने से डरते हैं।

फिल्म 'मुबारकां' कॉमेडी का फूल डोज़ है और इसमें वो सब गुण हैं जो इसे टिकट खिड़की से चिपकाए रहेंगे। अच्छी कहानी है और जबरदस्त काॅमेडी है। कहीं कोई गप नहीं, सब असली... यही फिल्म की खासियत है। जिस स्केल पर इसे रिलीज किया गया है, इसे बड़ा आंकड़ा कमाना होगा।

यहां देखिए फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर