मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही नाम शबाना और पूर्णा की ओपनिंग? देखिए रिव्यू

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
237
| अप्रैल 1 , 2017 , 12:28 IST | मुंबई

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो फिल्मे रिलीज़ हुई है। पहली फिल्म है तापसी पन्नू और अक्षय कुमार की 'नाम शबाना' और दूसरी फिल्म है राहुल बोस की 'पूर्णा'। दोनों फिल्में महिला प्रधान फिल्में है। आइए जानते है दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई।

 Media1hw0maxresdefault (2)

अक्षय का नाम होने के बावजूद फिल्म 'नाम शबाना' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नहीं कर सकी। फिल्म में अक्षय का रोल छोटा सा था लेकिन उम्मीद थी की फिल्म 'बेबी' के सीक्वल होने की वज़ह से फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलेगी। फिल्म ने पहले दिन केवल 4 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का कुल बजट 40 करोड का है। जहां तक बात एक्टिंग की है तो बता दें तापसी का फिल्म में अभिनय शानदार है।

 Mediawok330-1490850919-naamshabanareview5

फिल्म 'नाम शबाना को अब 37 देशों में तकरीबन 354 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा ये फिल्म नॉन ट्रेडिशनल मार्किट में भी रिलीज की जाएगी। ऐसा बहुत ही कम हुआ है जब किसी भारतीय फिल्म को नॉन ट्रेडिशनल मार्किट में रिलीज किया गया हो। 'नाम शबाना' पहली महिला केंद्रित फिल्म है जिसे विदेश में इतने बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा। 

 Mediafhm3naamshabana_trailer1

फिल्म पूर्णा बालीवुड की सबसे अच्छी फिल्मों की लिस्ट में जुड़ गई है। फिल्म में किसी बड़े स्टारकास्ट के ना होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग तो नही फिर भी उम्मीद से अच्छी कमाई की है। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 50 लाख की कमाई की है।

 Poorna-poorna-release-date-poorna-director-rahul-bose-interview

फिल्म पूर्णा का निर्देशन राहुल बोस ने किया है। इससे पहले भी राहुल कई अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। हाल ही में राष्ट्रपति भवन में पूर्णा की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी फिल्म से खासे प्रभावित नजर आए थे। इस बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर पूर्णा महानायक अमिताभ बच्चन से भी मिलीं थी।

 

फिल्म पूर्णा  दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट पर चढ़ाई करने वाली सबसे कम आयु की लड़की पूर्णा के जीवन पर आधारित फिल्म है। फिल्‍म में अदिति इनामदार और राहुल बोस की एक्टिंग काबिले तारीफ  है।


कमेंट करें