मनोरंजन

'बिग बॉस' के घर में शुरू हुआ बवाल, पहले ही दिन शिल्पा शिंदे फूट-फूटकर रोई

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
191
| अक्टूबर 3 , 2017 , 13:05 IST | मुंबई

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस 11' सोमवार रात से शुरू हो चुका है। जिस चीज़ का दर्शकों इंतज़ार था उसका मज़ा आज हम सब ले रहे हैं। शो के पहला ही दिन कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट के झगड़ों का गवाह रहा। आइए आपको बताते हैं कि शो के पहले दिन कौन-कौन से सदस्य आपस में भिड़ गए।

बिग बॉस के घर में पहला झगड़ा

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच मंच पर सलमान खान के सामने जो तू-तू-मैं-मैं शुरू हुई थी वो सोमवार को भी जारी रही और वे देर रात तक लड़ते नजर आए। शिल्पा ने जहां अपना पक्ष रखने की कोशिश की वहीं विकास गुप्ता अपना आपा खो बैठे और उन्हें ‘साइको’ और ‘दिमागी रूप से बीमार’ कहा। घर के बाकी सदस्य ने उन्हें शांत करने की कोशिश की लेकिन शिल्पा रोने लगीं।

बिग बॉस के घर में दूसरा झगड़ा

घर में दूसरा झगड़ा जुबेर खान और पुनीष शर्मा में हुआ। जुबैर खान एक एडल्ट जोक के साथ घरवालों के साथ बातचीत शुरू करते हैं। सिंगर सपना चौधरी जुबैर को महि‍लाओं के सामने उनकी उचित भाषा में बोलने के लिए कहती हैं। पुनीष भी सपना को इस बात के लिए सपोर्ट करते नजर आते हैं। पुनीष के बीच में आने पर जुबैर उससे भीड़ जाते हैं। बहसबाजी इस कदर बढ़ जाती है कि जुबैर, पुनीष को धमकी देने लगते हैं।

बिग बॉस के घर में तीसरा झगड़ा

इस बार बिग बॉस की थीम पड़ोसी है। इसके मुताबिक घरवालों को पड़ोसी कंटेस्टेंट के लिए खाना बनाने का काम सौंपा जाता है, लेकिन पड़ोसियों की खाने को लेकर डिमांड के चलते फिर एक नया बखेड़ा खड़ा हो जाता है। खाने की फरमाइशों को को लेकर लव त्यागी और विकास गुप्ता के बीच तनातनी हो जाती है। अब आने वाले दिनों में पड़ोसी सदस्यों को खाना खि‍लाने के निर्देश को लेकर यकीनन एक बड़ा झगड़ा सामने आने वाला है। 


कमेंट करें