मनोरंजन

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
117
| अक्टूबर 4 , 2017 , 13:40 IST | मुंबई

यश चोपड़ा की सत्तर के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की इसी नाम से बनी रीमेक इसी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ में नज़र आएंगे। फिलहाल फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक में तीन पोस्टर रिलीज किए गए है। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के लुक को रिवील किया गया है। इन तीनों ने आज इस फिल्म से अपने पोस्टर्स ट्विटर पर शेयर करके अपने किरदार के बारे में बताया है।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मैं एक पीड़ित हूं जिसपर अपराधी होने का आरोप लगाया गया है। क्या आप मेरी कहानी सुनना चाहेंगे?”

वहीं सिद्धार्थ ने अपना पोस्टर शेयर करके लिखा, “मुझपर एक अपराध करने का आरोप है जो मैंने नहीं किया। मेरी कहानी का इंतजार करें।”

करण जौहर ने अक्षय का फोटो पोस्ट करके लिखा, “ये किसी पर भी भरोसा नहीं करते और सभी पर शक करते हैं। वो सिर्फ सच पर विश्वास करते हैं।”

बता दें कि यह फिल्म यश चोपड़ा की सत्तर के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की रीमेक है और यह 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है। अभय चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘इत्तेफाक’  का निर्माण करण जौहर, गौरी खान और अभय चोपड़ा ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होनी है। फिल्म का ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।


कमेंट करें