मनोरंजन

‘रैंबो’ के रीमेक में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने भी दी बधाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
181
| मई 20 , 2017 , 14:05 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘रैंबो’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन नजर आए थे।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर किया। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। एम! कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इम्पैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे। बता दें कि 'रैंबो' डेविड मॉरेल के नॉवल 'फर्स्‍ट ब्‍लड' पर आधारित हॉलीवुड फिल्‍म है।

जब खुद असली 'रैंबो' यानी हॉलीवुड फिल्‍म में जॉन रैंबो का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्‍टर सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने इस फिल्‍म के लिए बधाई दे दी है। सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने अपनी फिल्‍म 'रैंबो' का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' मैंने पढ़ा है कि इस फिल्‍म का रीमेक इंडिया में बनाया जा रहा है. महान किरदार. उम्‍मीद है कि वो इसे डुबाएंगे नहीं..'

 

I read recently they are remaking Rambo in India !! .. Great character.. hope they don't wreck it .

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on

इस फिल्म की शुरुआत अगले साल फरवरी में शुरू होगी और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने की पूरी कोशिश की जाएगी। इस फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी। इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर पर भी विचार किया गया था, लेकिन आखिर में टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ।

Tiger-shroff-sylvester_650x400_71495182189

वहीँ इस फिल्म को लेकर टाइगर भी काफी खुश है उन्होंने बताया कि, 

मार्शल आर्टिस्ट और बचपन से ही मैं फिल्मों का शौकीन रहा हूं, इसलिए ये फिल्म पाकर बहुत खुश हूं। हालांकि मैं सिलवेस्टर को कभी रिप्लेस नहीं कर सकता लेकिन ये कुछ ऐसा है जिसकी तैयारी मैं बचपन से कर रहा था।

Tiger-Shroff-gets-on-board-for-Indian-Rambo-remake-0001


कमेंट करें