नेशनल

मथुरा कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी रंगा बिल्ला सहित 5 गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| मई 20 , 2017 , 09:38 IST | मथुरा

मथुरा के होली बाजार में सरेआम की गयी ज्वैलर्स की हत्या और लूटपाट में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरोपी रंगा बिल्ला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। बता दें कि हत्या कांड के विरोध में व्यापारियों ने एक दिन का मथुरा बंद रखा था।

 

इस हत्या और लूटकांड का मास्टर माइंड राकेश उर्फ रंगा को बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रंगा हत्या के दिन से ही पुलिस की रडार पर था। लेकिन जैसे तैसे बच रहा था। शनिवार सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हनुमान गली में दबिश दी। दबिश के बाद पुलिस ने चौबियापाड़ा की हनुमान गली से ही 5 बदमाशों राकेश उर्फ रंगा, यूसुफ, आदित्य, आयुष और कामेश को गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस का कहना है कि इन लोगों का यहां इतना खौफ था कि वारदात के वक्‍त ही स्‍थानीय बाजार के लोग इनको पहचान गए थे लेकिन कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं था। उल्‍लेखनीय है कि मथुरा में सोमवार को बीच बाजार स्थित सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान को लूटने करीब आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरे पहुंचे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चार लोगों को गोली मार दी जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


कमेंट करें