बिज़नेस

स्नैपडील के लिए अब फ्लिपकार्ट ने पेश किया 90 करोड़ डॉलर का ऑफर

तूबा महर, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
91
| जुलाई 18 , 2017 , 17:41 IST | मुंबई

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लि‍पकार्ट ने स्‍नैपडील को 95 करोड़ डॉलर (करीब 6,080 करोड़ रुपए) का ऑफर दि‍या है। फ्लि‍पकार्ट की ओर से तत्‍काल 65 करोड़ से 70 करोड़ डॉलर स्‍टॉक में भुगतान कि‍ए जाएंगे और बाकी कुछ दि‍न बाद दि‍ए जाएंगे। बेंगलुरु स्थित इस कंपनी ने स्नैपडील के ऑनलाइन मार्किट प्लेस और यूनिकामर्स को खरीदने के लिए यह राशि देने की पेशकश की है।

90 करोड़ डॉलर का रिवाइज्ड ऑफर-

फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए अब करीब 90 करोड़ डॉलर का रिवाइज्ड ऑफर दिया है। करीब दो हफ्ते पहले ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने प्रतिस्पर्धी फर्म फ्लिपकार्ट के 55 करोड़ डॉलर के वैल्यूएशन पर उसे खरीदने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। आपको बता दें की फ्लिपकार्ट ने जो ऑफर दिया है, वह स्नैपडील और इसकी मार्केटप्लेस मैनेजमेंट यूनिट Unicommerce के लिए है और इसमें वुलकैन और फ्रीचार्ज शामिल नहीं हैं।

Snap.

स्नैपडील ने 2015 में यूनिकामर्स का अधिग्रहण किया था। स्नैपडील के निदेशक मंडल की अब इस ताजा अधिग्रहण पेशकश पर विचार विमर्श के लिये बैठक होगी। उम्मीद की जाती है कि इस ताजा पेशकश को स्वीकार कर लिया जायेगा। इसमें अभी कुछ सप्ताह का समय लग सकता है। फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने उन्हें इस संबंध में ई-मेल पर भेजे गये सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।


कमेंट करें