बिज़नेस

Facebook India के एक्स हेड उमंग बेदी बने Daily Hunt के प्रेसिडेंट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1094
| फरवरी 15 , 2018 , 20:03 IST

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक के हेड रहे उमंग बेदी अब डेली हंट के प्रेसिडेंट बन गए है। आप इसे इंटरनेट बिजनेस की बड़ी हायरिंग कह सकते है। उमंग बेदी की जिम्मेदारी डेली हंट के बिजनेस को बढ़ाने की होगी। बेदी ने कहा कि डेली हंट के पास मार्केट शेयर बढ़ाने की भरपूर गुंजाइश है।

डेली हंट के अनुसार, डेली हंट के महीने के 8 करोड़ यूजर्स हैं। बता दें कि डेली हंट के पास 14 भाषाओं में 2.5 लाख न्यूज आर्टिकल हैं। हर महीने पढ़ने वाले इसमें 6 अरब मिनट का वक्त देते हैं। डेली हंट की शुरुवात 2009 में की गई थी।

डेली हंट के फाउंडर वीरेंद्र गुप्ता के मुताबिक, उमंग बेदी सोशल मीडिया कंटेट के महारथी हैं और उनके पास इस फील्ड में सैकड़ों करोड़ डॉलर रेवेन्यू जुटाने का अनुभव है और वो हमारे प्लान में फिट बैठते हैं। गुप्ता का कहना है कि दिग्गजों से मुकाबले के लिए बेदी जैसे अनुभवी व्यक्ति का होना जरूरी है।

Fe

डेली हंट डिजिटल एडवरजाइजिंग मार्केट में 10% हिस्सेदारी के लक्ष्य को पूरा करना चाहता है। बता दें कि गूगल और फेसबुक का इस बाजार में 80-85% तक कब्जा है। डेलीहंट अपने बिजनेस को तेजी से बढ़ा रहा है।

डेलीहंट ने हाल ही में नौ भारतीय भाषाओं में न्यूज ऐप Newzly लॉन्च किया है। Newzly में एंटरटेनमेंट, बिजनेस, स्पोर्ट्स जैसे विषयों में ट्रेंड करने वाली खबरें होती है।

 


कमेंट करें