नेशनल

टाटा फाइनेंस के पूर्व MD दिलीप पेंडसे ने की खुदकुशी, छत से लटका मिला शव

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
142
| जुलाई 6 , 2017 , 19:09 IST | नई दिल्ली

टाटा फाइनेंस के पूर्व एमडी दिलीप सुधारक पेंडसे की अचानक मौत हो गई है। उन्होंने अपने प्राइवेट ऑफिस में खुदकुशी कर ली। उनकी लाश दफ्तर की छत से लटकी मिली। मौका-ए-वारदात पर पुलिस को दिलीप सुधारक का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला है। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्होंने अपनी खुदकुशी के पीछे पर्सनल पॉब्लम को वजह बताई है।

बता दें, दिलीप 61 साल के थे। मुंबई के दादर ईस्ट में रॉयल ग्रेस बिल्डिंग में उनका निजी दफ्तर था, जहां बुधवार की सुबह 11:30 के बीच उन्होंने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को उनकी पत्नी प्रतिमा का जन्मदिन था। उनकी पत्नी का कहना है कि, कई दिनों से दिलीप उनके जन्मदिन के लिए तैयारियां भी कर रहे थे जिससे उनके परेशान होने जैसा कुछ अंदेशा नहीं था। दिलीप पेंडसे के शव को भी सबसे पहले उनकी पत्नी ने ही देखा।

पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पारिवारिक कारणों को हत्या की वजह माना जा रहा है। हालांकि पेंडसे ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में पुख्ता तौर पर फिलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें