मनोरंजन

सुरवीन चावला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, पैसे इनवेस्ट कर दोगुने करने दिया था झांसा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
392
| मई 5 , 2018 , 12:02 IST

फिल्म 'हेट स्टोरी-2' में बोल्ड सीन्स देकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरवीन चावला सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर सुरवीन चावला सुखियों में हैं।

दरअसल सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह पर 40 लाख ठगी का केस दर्ज किया गया है। फगवाड़ा रोड निवासी कारोबारी सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि तीनों आरोपियों ने पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर फिल्म में उनसे 40 लाख रुपए लगवाए थे। लेकिन आज तक एक भी रुपया वापस नहीं किया गया। दूसरी ओर सुरवीन के पीआरओ अमीर ने आरोपों को झूठा बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है। तीनों पर होशियारपुर के एक प्रोड्यूसर ने 40 लाख की ठगी का आरोप लगाया है।

सुरवीन चावला पर 40 लाख की ठगी का आरोप लगाने वाले सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने खुलासा किया कि पंकज की सुरवीन के भाई मनविंदर सिंह से जान पहचान थी।

2014 में मनविंदर ने कहा, वे जेएआर पिक्चर्ज के बैनर तले ‘नील बैटरी सन्नाटा’ फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा, अगर फिल्म मे एक करोड़ लगाओगे तो कम समय में ही काफी पैसा कमाओगे। ये सुन वे 50 लाख लगाने को तैयार हो गए। उन्हें कहा गया कि पैसा 6 महीने में लौटा देंगे।

उन्होंने बताया, ये पैसा एसबी इंटरनेशनल से दिया। जिसमें से 40 लाख तो ट्रांसफर हो गए लेकिन 11 लाख सुरवीन के खाते में ट्रांसफर नहीं हुए। पीड़ितों के मुताबिक इसी बीच सुरवीन फिल्म रिलीज से पहले पंकज गुप्ता से 6 जुलाई 2015 को जालंधर में, 7 जुलाई 2015 को दफ्तर बठिंडा में और 16 दिसम्बर 2015 को होशियारपुर में मिली।

उन्हें विश्वास दिलाया कि फिल्म रिलीज होने के 6 महीनों में वह 70 लाख लौटा देंगी। 22 अप्रैल 2016 को फिल्म रिलीज हो गई और हम इनसे ई-मेल से सम्पर्ककरते रहे और बार-बार कहने पर फिल्म का हिसाब नहीं दिया। बाद में - उन्होंने अकाउंट स्टेटमेंट हासिल की तो 40 लाख सुरवीन के पति अक्षर ठक्कर की ओर से जॉर बिचर को दे दिए गए और यह ई-मेल में जानकारी देते रहे कि वह अकाउंट ठीक करेंगे।

इसके बाद में इन्होंने ई-मेल का कोई जवाब नहीं दिया और फोन उठाना भी बंद कर दिया। 26 सितंबर को सत्यपाल गुप्ता ने सुरवीन, उसके भाई मनविंदर सिंह और अक्षय ठक्कर निवासी मुंबई के खिलाफ 420 का मामला दायर कराया। पंकज ने बताया, फिल्म काफी चली। इस फिल्म ने अच्छे पैसे कमाएं है लेकिन पैसे लौटाने में इनकी नीयत खराब हो गई।