मनोरंजन

लव लाइफ पर पहली बार खुलकर बोलीं फ्रीडा पिंटो, कहा- हां देव पटेल से थी मोहब्बत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
188
| अप्रैल 8 , 2017 , 14:09 IST 123

ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के साथ मशहूर हुईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने पहली बार अपने और देव पटेल के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। ब्रिटिश अखबार डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में फ्रीडा ने देव पटेल से अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। 

फ्रीडा ने बताया की उनकी लाइफ में मिड-लाइफ क्राइसस 28-29 की उम्र में आया था जिसने उनकी पूरी ज़िंदगी बदल कर रख दी थी। शायद यह वह समय था जब वह एक लड़की से औरत बनी।

Freida-pinto-001

देव पटेल के साथ अपने रिश्ते के  बारे में फ्रीडा पिंटो कहती है- मै उस समय बहुत खुश थी एक तरफ हॉलीवुड की सफलता पर और दूसरी तरफ देव पटेल के साथ रिश्ते से। लेकिन उसी समय मेरी लाइफ का बुरा दौर शुरु हो गया।

04D5516E00000514-0-image-a-43_1491563688570

फ्रीडा पिंटो बातों को घुमा कर बताती है की फ्रीडा और देव साल 2014 में अलग क्यों हुए थे। फ्रीडा कहती है-मैने पहली बार सेल्फ लव और सेल्फ केयर के महत्व को समझा। मै खुश हूं क्योंकी मै सिंगल हूं और अपनी लाइफ में बिज़ी हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे दोबारा जन्म हुआ हैं।

O-FREIDA-PINTO-DEV-PATEL-facebook

फ्रीडा पिंटो आगे कहती है- अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते है तो यह आपकी ग्रोथ के लिए अच्छा होता है। देव पटेल और मेरा रिश्ता बहुत मज़बूत था, हम सात साल साथ थे। लेकिन जब मै बाकी चीज़ों के बारे में सोचने लगी तो मै अकेली थी। मै और देव पटेल अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Pinto-reunite

आपको बता दें की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में फ्रीडा पिंटो और देव पटेल मुख्य भूमिका में थे। फ्रीडा पिंटो को उनके अच्छे अभिनय के लिए तारीफें भी मिली थी। फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' को बेस्ट फीचर फ़िल्म के लिए ऑस्कर पुरस्कार मिला था

5893cda43c7dc.image


कमेंट करें