खेल

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में मरे को मिलेगी टक्कर, वावरिंका होंगे सामने

आईएएनएस | 0
106
| जून 8 , 2017 , 14:26 IST | पेरिस

विश्व के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे और स्विट्जरलैंड के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी स्टान वावरिंका फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जहां एक ओर मरे ने जापान के स्टार टेनिस खिलाड़ी केई निशिकोरी को मात दी थी, वहीं वावरिंका ने क्रोएशिया के मारिन सिलिक को हराया था।

89567-andy-murray-bh-700

मरे ने निशिकोरी को 2-6, 6-1, 7-6 (7-0), 6-1 से मात दी थी, वहीं वावरिंका ने सिलिक को सीधे सेटों में 6-3, 6-3, 6-1 से हराया। फ्रेंच ओपन की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में मरे ने कहा कि,

निशिकोरी के खिलाफ मैच में दिया गया प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ नहीं था। मेरे लिए सेमीफाइनल में पहुंचना सही दिशा में उठाया गया एक बड़ा कदम है।

वावरिंका के खिलाफ मैच के बारे में मरे ने कहा कि,

इस मैच में कोई भी जीत सकता है, बस अच्छा खेलने की जरूरत है। अगर आप बेहद प्रभावी ढंग से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, तो आपकी जीत तय है।

पिछले साल अमेरिकी ओपन में मरे ने वावरिंका को सेमीफाइनल मुकाबले में हराया था। मरे ने कहा कि,

वावरिंका ने इस टूर्नामेंट में अब तक अपना शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे नहीं लगता कि वह एक भी सेट हारे हैं। मैंने पिछले साल वावरिंका के खिलाफ बेहतरीन क्ले-कोर्ट मैच खेला था और जीत दर्ज की थी। मुझे वहीं चीज एक बार फिर दोहराने की जरूरत है।


कमेंट करें