खेल

पाक की जीत पर हुर्रियत नेता ने मनाया जश्न, गंभीर ने कहा- बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| जून 19 , 2017 , 13:13 IST | नई दिल्ली

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर जीत हासिल की। जिसके बाद कश्मीर में जश्न मनाया जा रहा था। उसी दौरान पाक को मिली जीत पर हुर्रियत नेता मीरवाइज उमर फारुख ने बधाई देते हुए कहा कि लगता है ईट जल्द आ गई। मीरवाइज के इस ट्वीट से नाराज भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उन्हें ट्विटर पर करारा जवाब देते हुए सीमा पार चले जाने की सलाद दे डाली।

पूरा देश एक तरफ भारत की हार से दुखी था मगर हुर्रियत नेता जश्न मनाने वाले लोगों का हौसलाअफजाई कर रहे थे। इतना ही नहीं कश्मीर में पाक की जीत का जश्न भी मनाया।

दरअसल, हुर्रियत नेता ने ट्वीट किया कि, चारों तरफ पटाखे चलाए जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ईद जल्दी आ गई। आज बेहतर टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को बधाई।

इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर खासा बवाल हुआ। गौतम गंभीर ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए लिखा कि, मीरवाइज आपके लिए एक सलाह है, आप सीमा पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको और अच्छे पटाखे (चाइनीज) और ईद का जश्न मिलेगा। पैंकिंग में मैं आपकी मदद कर सकता हूं।

पाकिस्तान को मिली जीत के बाद भारत में मनाया जा रहे जश्न से गौतम गंभीर दुखी है। बता दें कि गंभीर अक्सर सेना और राष्ट्र के सम्मान में ट्वीट करते रहते है। गंभीर द्वारा नाराजगी जताए जाने के बाद उनके फैन्स ने भी हुर्रियत नेताओं पर अपना गुस्सा जताय़ा।


कमेंट करें