मनोरंजन

यहां देखें बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाई गणेश चतुर्थी ( तस्वीरें)

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| अगस्त 25 , 2017 , 18:54 IST | मुंबई

पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम मची हुई है पूरा देश गणेश चतुर्थी मना रहा है महाराष्ट्र में घर-घर गणपति बप्पा आज के दिन विराजमान होते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रि‍टीज और टीवी स्टार्स के घरों में बप्पा सुबह से ही विराजमान होने लगे हैं।अजय देवगन, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख, आलिया भट्ट और फरहान अख्तर समेत कई सितारों ने अपने घरों में भगवान गणेश की पूजा-आराधना की। इनमें से कई ने पूजा के बाद भगवान गणेश के साथ सेल्फियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और अपने फैन्स को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

गणपति पूजा के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान के घर इस बार बप्पा नहीं स्थापित हो रहे हैं लेकिन उनकी बहन अर्पिता के घर में बप्पा का आगमन हो चुका है। सलमान की मां सलमा को अर्पिता के घर गणपति मूर्ति ले जाते हुए देखा गया।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपने परिवार के साथ गणेश पूजन किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- हमारे प्रभु गणेश फिर घर आ गए हैं।

कपूर खानदान में भी गणेश जी पहुंच गए और इस मौके पर एक्टर ऋषि कपूर उनका स्वागत करते हुए दिखे।

सिंगर बप्पी लाहरी के घर भी गणेश पूजा शुरू हो गई है।

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी अपने घर गणेशा की पूजा की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी पूजा के बाद भगवान गणेश के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सोनाली पारंपरिक पोशाक में हैं और भगवान गणेश को भव्य तरीके से सजाया गया है।

सोनू सूद के घर भी गणपति बप्पा विराजे।

बॉलीवुड के एक्शन किंग अजय देवगन भी गणपति पूजन के लिए लाल बागचा के दरबार पहुंचे।

एक्टर तुषार कपूर भी इस मौके पर ट्रेडिशनल अंदाज में दिखे।

फिल्म ‘काबिल’ में आइटम नंबर करती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भगवान गणेश की सवारी मूशक का श्रंगार करती दिख रही हैं।

रितिक रोशन भी अपने घर में पूजा करते दिखे।

भारतीय अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने भी धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई। उन्होंने एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'ओ माए फ्रेंड गणेशा.. देना साथ हमेशा।'

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने भी हर साल की तरह धूम-धाम से गणेश जी को घर स्थापित किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

 


कमेंट करें