नेशनल

हरियाणा की महिला से चलती कार में रात भर गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर आरोपी फरार

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| जून 20 , 2017 , 10:25 IST | गुरुग्राम

कानून व्यवस्था तगड़े होने की बात करने वाली सरकार के मुंह पर एक हाल ही की घटना ने तमाचा जड़ा है। बता दें कि एक बार फिर दिल्ली एनसीआर की सड़के कांप उठी है। 16 दिसम्बर को हुए निर्भया कांड में दोषियों को मिली फांसी की सजा के बाद लगा कि अब ऐसे अपराध कम हो जाएंगे, मगर लगातार ऐसे घटनाक्रम सामने आ रहे है।

बता दें कि एनसीआर के गुरूग्राम में बदमाशों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसके बाद उस महिला को स्विफ्ट कार से लाकर ग्रेटर नोएडा की सड़को पर फेंक कर फरार हो गए। बता दें कि पीड़ित को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पीड़ित का अपहरण हरियाणा के सोहना(गुरूग्राम) से किया था। दरिंदगी का आलम कुछ ऐसा था कि तीन बदमाशों ने चलती कार में महिला के साथ सारी रात सामूहिक बलात्कार करते रहे और महिला तड़पती रही, उनसे छूटने का प्रयास करती रहीं। बदमाशों ने सुबह ग्रेटर नोएडा की एडब्लूएचओ सोसाइटी के पास महिला को फेंककर फरार हो गए।

Untitled-14-1496148224

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। करीब 35 साल की महिला के मुताबिक स्विफ्ट कार में 3 लोग सवार थे।


कमेंट करें