खेल

धोखेबाज़ हैं मारिया शारापोवा, टेनिस में उनकी वापसी निराशाजनक: यूजिन बुशार्ड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| अप्रैल 27 , 2017 , 14:23 IST | टोरंटो

कनाडा की सेलेब्रिटी टेनिस प्लेयर यूजिन बुशार्ड ने रुसी टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा को लेकर सनसनीखेज़ बयान दिया है। बुशार्ड ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि मारिया शारापोवा एक धोखेबाज़ हैं उनपर टेनिस खेलने के लिए आजीवन प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

0425-eugenie-bouchard-getty-3

बुशार्ड के मुताबिक एक धोखेबाज़ प्लेयर को टेनिस जैसे भद्र लोगों के खेल में दोबारा मौका मिलना आश्चर्यजनक है। बुशार्ड ने कहा कि मारिया शारापोवा की वापसी से युवा खिलाड़ियों में गलत मैसेज का प्रसार होगा। गौरतलब है कि मारिया शारापोवा पर पिछले साल ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने पर वर्ल्ड टेनिस एसोसिएशन ने बैन लगा दिया था। 

5900b4f9c3618812098b4620

15 महीन के बैन के बाद मारिया शारापोवा ने 26 अप्रैल को स्टुटगार्ट क्लेकोर्ट टूर्नामेंट से वापसी की।  मारिया पर बैन पहले दो साल का था, लेकिन बाद में उसे घटा कर 15 महीने कर दिया गया था। शारापोवा ने इटली की 36वीं वरीयता प्राप्ता रॉबर्टा विन्सी को पहले मैच में 7-5,6-3 के अंतर से मात दी। मारिया ने ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने पर बयान दिया था कि वो नहीं जानती थी कि जो दवा उन्होने ली है वो प्रतिबंधित हैं। 

कनाडा की ग्लैमरस टेनिस खिलाड़ी यूजिन बुशार्ड का मानना है कि डब्लूटीए का वाइल्ड कार्ड के ज़रिए मारिया शारापोवा को एंट्री देना खेल भावना के विपरीत है। 




कमेंट करें