इंटरनेशनल

लड़की रोपवे से ड्राइव का मज़ा ले रही थी, अचानक केबल कार से लटक गई (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
79
| जून 26 , 2017 , 14:03 IST | न्यूयॉर्क

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक एम्यूजमेंट पार्क में रोपवे ड्राइव के दौरान बड़ा हादसा हुआ। हादसे में एक 14 साल की लड़की रोपवे से गिर गई। यह घटना न्यूयॉर्क से करीब 60 किलोमीटर दूर जॉर्ज लेक की है। लड़की रोपवे से जा रही थी, उसके साथ एक बच्चा भी बैठा था। इसी दौरान लड़की कार से नीचे लटक गई।

उसने सिर्फ अपने दोनों हाथों से कार को पकड़ रखा था। उसके साथ बैठा बच्चा कुछ नहीं कर पा रहा था। कार को आगे लाकर रोका गया। केबल कार को एक ऐसी जगह लाकर रोका गया जहां काफी लोग मौजूद थे। इसके बाद लड़की को कार से नीचे कूदने के लिए कहा गया। जब वह कार से नीचे कूदी तो लोगों ने उसे कैच कर लिया। इस हादसे में लड़की घायल हो गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की काफी पीछे से केबल कार से लटकी हुई आ रही है। एक जगह मौजूद काफी लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। ठीक उन्हीं लोगों के ऊपर आकर केबल कार रूक जाती है। लड़की केबल कार से लटके हुए हाथ-पैर मार रही है और चिल्ला रही है। केबल कार के नीचे काफी लोग खड़े हैं। वह लड़की को धीरे-धीरे हाथ छोड़ने के लिए कहते हैं। लड़की हिम्मत दिखाती है और हाथ छोड़ देती है। इसके बाद वहां झुंड बनाकर खड़े लोग उसे कैच कर लेते हैं। घटनास्थल पर पहले से ही एक एंबुलेंस मौजूद थी। इसके बाद लड़की को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में लड़की की हालत ठीक है और उसे चोट लगी है।

(देखिये हादसे का वीडियो)


कमेंट करें