इंटरनेशनल

ऐसा क्या है इस लड़की में? डेटिंग साइट पर मिलें ढेरों शादी प्रस्ताव

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
298
| अगस्त 12 , 2017 , 16:54 IST | कैलिफोर्निया

अगर हम डेटिंग साइट्स की बात करें तो आमतौर पर हम इनका प्रयोग दोस्त बनाने के लिए करते है। यहां पहले हम लोगों से बाते करते है और जब हमे उनकी बातें रास आने लगती है तो हम उन्हें दोस्त बना लेते है ।अगर इसके बाद हमे लगता है की यह हमारे लिए परफेक्ट चॉइस है तो यह दोस्ती शादी में तब्दील हो जाती है। लेकिन लॉरेन के साथ तो कुछ अलग ही माज़रा है ।
कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की रहने वाली 20 साल की लॉरेन इन दिनों सुर्खियों में हैं। डेटिंग साइट टिंडर पर इनसे कई लोग डायरेक्ट शादी करना चाहते हैं। लेकिन, लॉरेन ने अभी तक किसी को हां नहीं कहा है।

लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं। दरअसल, खूबसूरत दिखने वाली लॉरेन के फोटो की पीछे कहानी दिल दहला देने वाली है। जी हां, लॉरेन का एक हाथ नहीं है। दरअसल, एक हादसे में उनका दाहिना हाथ खराब हो गया और वो एक ही हाथ से अपना काम करती है। इसके बावजूद टिंडर पर वो अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज अपलोड करती है कि लोग उससे काफी प्रभावित हो गए हैं और उससे शादी करने की इच्छा जता रहे हैं।

किसी तस्वीर में वो सिगरेट पीती हुईं नजर आ रही है तो किसी तस्वीर में कुत्तों के साथ खेलती हुईं दिख रही हैं। इनकी ऐसी हरकत देखकर लोगों को आश्चर्य भी होता है कि एक हाथ से ये लड़की सबकुछ कैसे कर लेती है। फिलहाल लॉरेन सिंगल हैं और हमसफर की तलाश जारी है।

लॉरेन बताती हैं कि एक साल पहले वो मोपेड से जा रही थी तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनका मोपेट एक बाइक से जा टकराया। एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि वो बेहोश हो गई। लॉरेन को जब होश आया तो उनके ईर्द-गिर्द पुलिस वाले थे।

उन्होंने पुलिस वालों से पूछा, ' क्या मैं मर जाऊंगी तो पुलिस वालों ने कहा नहीं तुम जिंदा, तुम्हें कुछ नहीं हुआ है। बस तुम्हारा दाहिना हाथ खराब हो गया।' ये बात सुनकर उसे काफी दुख हुआ, लेकिन जल्द ही वो इस सदमे से बाहर आ गई और आज खुशहाल जिंदगी जी रही है। इतना ही नहीं उसके चाहने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।


कमेंट करें