अभी-अभी

बच्ची ने कहा, पापा घर बेच दो लेकिन कैंसर का इलाज करा दो, मरने के बाद वीडियो हुआ वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
185
| मई 17 , 2017 , 14:50 IST | विजयवाड़ा

जरा सोचिये एक बच्ची अपने पिता से गुहार लगा रही है कि मेरा इलाज करा दो लेकिन पिता ने उसका इलाज नहीं करवाया। बच्ची कैंसर से जूझ रही थी। अब इस बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इलाज की गुजारिश कर रही है। 13 साल की यह बच्ची अपने पिता से रो-रोकर गुहार लगा रही है कि पापा घर बेचकर उसका इलाज करा दो, लेकिन हैरानी की बात है कि पिता ने ऐसा नहीं किया। बच्ची ने वॉट्सअप पर पापा को यह वीडियो भेजा था। घटना आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की है। 

उल्टा पिता ने कथित रूप से तेलुगू देशम पार्टी के विधायक बोन्दा उमामहेश्वरा की मदद से कुछ गुंडों को मामला सेटल करने के लिए भेज दिया। मानवीय भावनाओं को झकझोर देने वाले इस वीडियो में दिख रही कैंसर पीड़ित लड़की का नाम साई श्री बताया जा रहा है। साई बोन मैरो कैंसर से पीड़ित थी। दुर्भाग्यवश अब वह जीवित नहीं है, उसकी मौत हो चुकी है।

Vijayvada-1_1495000120

पुलिस ने भी पिता शिव कुमार द्वारा भेजे गए गुंडों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें कथित रूप से विधायक का समर्थन था। बलाला हक्कुला संगम के अध्यक्ष अच्युता राव ने कहा,

हमने मानवाधिकार आयोग में एक अर्जी फाइल की है और शुरुआती कार्रवाई करने की अपील की है।

पिता मदामशेट्टी शिव कुमार ने साई श्री और उसकी मां सुमा श्री को 8 साल पहले छोड़ दिया था। अलग होने से पहले मां-बाप ने बेटी साई श्री के नाम से ही दुर्गापुरम में घर खरीदा था। पिता के छोड़कर जाने के बाद मां-बेटी वहीं रहते थे।

_a511dba6-3ada-11e7-99bd-b9a47f5fadca

साई श्री की मां सुमा श्री ने भी पिता पर आरोप लगाया है कि उसने बच्ची का इलाज नहीं कराया। हैरान करने वाली एक और बात यह है कि बच्ची के इलाज का खर्च उठाने में सक्षम होने के बावजूद पिता ने उसका इलाज नहीं कराया। नतीजा यह है कि साई अब जीवित नहीं है। वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता के असंवेदनशील रवैये को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।

देखिये वीडियो

 


कमेंट करें

अभी अभी