अभी-अभी

गोवा एयरपोर्ट पर शाह की रैली पर विवाद बढ़ा, अधिकारी ने कहा- नहीं मिली थी इजाजत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
175
| जुलाई 3 , 2017 , 19:34 IST | पणजी

गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे के निदेशक बी.सी. नेगी ने सोमवार को कहा कि हवाईअड्डा परिसर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के सम्मान में भाजपा की रैली के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई थी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव गिरीश चोडनकर की अगुवाई में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने नेगी का घेराव किया, जिसके बाद नेगी ने कहा,

कोई इजाजत नहीं दी गई थी...मैं इसकी जांच करूंगा।

Amit-shah-being-welcomed-in-goa_55246c18-5f23-11e7-a18d-042ec35e3331

चोडनकर ने इस पर स्पष्टीकरण मांगा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को शनिवार को डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा परिसर में पार्टी बैठक आयोजित करने की अनुमति कैसे दी गई। डाबोलिम पणजी से 40 किमी दूर है। इस बैठक में भाजपा के लगभग 2,500 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था।

Amit-shah-647_070317041834

एक स्थानीय वकील ने शाह के खिलाफ रविवार को एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें कथित तौर पर बिना इजाजत के बैठक करने का आरोप लगाया गया था। चोडनकर ने हवाईअड्डा निदेशक के कार्यालय पर प्रदर्शन का नेतृत्व किया। चोडनकर ने कहा कि हवाईअड्डा जैसे एक संवेदनशील जगह पर बैठक का आयोजन भाजपा के सत्ता के दुरुपयोग को साफ तौर पर दिखाता है।

Amit-shah-PTI

उन्होंने कहा, "अब हवाईअड्डा निदेशक ने कह दिया है कि पार्टी को हवाईअड्डे पर बैठक के लिए कोई इजाजत नहीं दी गई थी। ऐसे में भाजपा व शाह के खिलाफ संवेदनशील जगह पर कार्यक्रम अयोजित करने की जुर्रत को लेकर कार्रवाई की जानी चाहिए।" चोडनकर ने प्रदर्शन के बाद संवाददाताओं से कहा, "यह साफ तौर पर सत्ता का दुरुपयोग है।"


कमेंट करें