अभी-अभी

कॉमरेड गोविंद पंसारे हत्या केस में सनातन संस्था के समीर गायकवाड़ को मिली जमानत

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
97
| जून 17 , 2017 , 17:49 IST | कोल्हापुर

महाराष्ट्र के चर्चित कॉमरेड गोविंद पंसारे हत्याकांड के आरोपी समीर गायकवाड़ को जमानत मिल गई है। कोल्हापुर की अदालत ने शनिवार को इस मामले में समीर को जमानत दी। इससे पहले अदालत समीर की जमानत याचिका तीन बार खारिज कर चुकी है।

Gaikwad-7591

जमानत देते समय अदालत ने समीर के सामने कई शर्तें रखीं। समीर के कोल्हापुर जिले में एंट्री पर बैन लगाया गया है। हत्याकांड की जांच कर रही जांच एजेंसी के पास उसे हर रविवार को हाजिरी देनी होगी। इसके अलावा समीर को अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा कराना होगा। जमानत के बाद समीर जिस जगह पर रहेगा उस पते के बारे में भी कोर्ट को बताना होगा।

बता दें कि कॉमरेड गोविंद पंसारे की हत्या के आरोप में समीर गायकवाड़ को 16 सितंबर 2015 को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कहा था कि करीब 1 करोड़ फोन कॉल्स खंगालने के बाद समीर गायकवाड़ को गिरफ्तार किया गया था।

Delete-kXuC--621x414@LiveMint

कॉमरेड गोविंद पंसारे की कोल्हापुर के सागर मॉल के पास 16 फरवरी 2015 को हत्या कर दी गई थी। गोविंद अपनी पत्नी उमा के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। उसी दौरान बाइक से आए चार अज्ञात लोगों ने पंसारे और उनकी पत्नी पर गोलियां बरसाई थी। इसके बाद गोविंद की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी उमा इस हमले में जिंदा बच गई थी। इसके बाद एसआईटी ने सनातन संस्था के संबंध रखने वाले समीर गायकवाड़ को 16 सितंबर 2015 को गिरफ्तार किया था।


कमेंट करें