मनोरंजन

किस गलती के लिए रणबीर कपूर, गोविंदा से मांग रहे हैं माफी, पढ़ें पूरा मामला

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
196
| जुलाई 9 , 2017 , 12:40 IST | मुंबई

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आज कल काफी कंट्रोवर्सी से घिरी हुई है, कभी फिल्म की लेट रिलीज की वजह से तो कभी कटरीना और रणबीर के ब्रेक अप के चलते। लेकिन इस बार इस फिल्म की कंट्रोवर्सी की वजह बॉलीवुड स्टार गोविंदा बनते नज़र आ रहे हैं। जिसपर रणबीर कपूर ने अब माफ़ी मांगी है।

दरअसल, एक अखबार से बात करते हुए रणबीर ने बताया कि,

अचानक से ही जो सोचा था वह सब गलत हो गया। इसमें मेरी और अनुराग की पूरी तरह से गलती है। दरअसल फिल्म की कहानी बिलकुल ही चेंज कर दी गई है, जो कि गोविंदा जी के साथ गलत हुआ है। ये एक दुःख की बात है। लेकिन जो भी किया गया है वो फिल्म की ज़रुरतों के अनुसार किया गया है।

Govinda

जैसा कि आप जानते हैं ‘जग्गा जासूस’ फिल्म में एक अहम रोल गोविंदा का भी था। हाल ही में गोविंदा की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने नया ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि, गोविंदा की जो तस्वीर वायरल हुई है वह शूटिंग के दौरान की है। उन्होंने यह भी कहा था कि, फिल्म की कहानी में बदलाव के कारण गोविंदा का सीन हटा दिया गया है और अब वह फिल्म में नहीं हैं।

Will-govinda-play-jagga-guest-role-jasoos_d2252008-5899-11e7-8fa7-9af4fbfb1c71

इन सभी खबरों से नाराज होकर गोविंदा ने ट्विटर पर चुप्पी तोड़, डायरेक्टर पर जमकर भड़ास निकाली हैं। हालांकि गोविंदा ने किसी का नाम ट्विटर पर नहीं लिखा है।

गोविंदा ने लिखा-

मैंने कपूर परिवार को पूरी इज्जत दी और यह फिल्म की क्योंकि वे मेरे सीनियर के बेटे हैं। मुझसे कहा गया कि मुझे स्क्रिप्ट दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि,

वह मुझे फिल्म की कहानी दक्षिण अफ्रीका में बताई जाएगी और मैंने उनसे अपना साइनिंग अमाउंट तक नहीं लिया, ना ही कोई कॉन्ट्रैक्ट किया। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, मैं ड्रिप्स पर था लेकिन बावजूद इसके मैं दक्षिण अफ्रीका गया और शूटिंग पूरी की। इसके बाद भी गोविंदा के ही बारे में तमाम नकारात्मक खबरें और कहानियां आती रहीं और इस तरह इस फिल्म को अब 3 साल तक याद रखा जाएगा।

फिल्म की बात करें तो आपको बता दें कि ये फिल्म 4 साल से बनकर रेडी है पर किन्हीं ना किन्हीं वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब कहीं जाकर फिल्म की रिलीजिंग तारीख तय कर दी गई है। फिल्म का प्रमोशन भी ज़ोरदार तरीके से शुरू कर दिया गया है। फाइनली यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें