नेशनल

सफर करने के लिए 32 लोगों को एयरलाइन ने नहीं दिया बोर्डिंग पास, एफआईआर दर्ज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| अप्रैल 26 , 2017 , 17:01 IST | मुंबई

बीएमसी स्टाफ वर्करों ने जेट एयरवेज के खिलाफ बोर्डिंग पास न देने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है। वर्करों का आरोप है कि जेट एयरवेज ने दिल्ली-मुंबई फ्लाइट के लिए उन्हें बोर्डिंग पास नहीं दिया और चेक इन काउंटर में यह कहा गया कि आप लेट पहुंचे।

Baa

दरअसल, सात परिवारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, यह उनके जीवन की पहली उड़ान थी और उन्होंने इसके लिए पैसे बचाए थे मगर धोखाधड़ी और गलत तरीके से एयरलाइन ने उनके बोर्डिंग पास किसी और को जारी कर दिए। करीब एक महीने पहले टिकट खरीदने वाले 35 सदस्यों वाले ग्रुप के 32 सदस्य अपनी पहली उड़ान नहीं भर पाए। इन लोगों की शिकायत पर पुलिस ने 24 दिसंबर 2016 को आईपीसी की धारा 406, 420, 507, और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

Jet-Airways

हालांकि जेट एयरवेज ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सीआरपीएफ से एयरपोर्ट की सीसीटीवी फूटेज मांगी है एवं मोबाइल नेटवर्क कंपनियों से संपर्क कर उनके लोकेशन का पता किया।

433895-jet-airways-reuters

जेट एयरवेज ने कहा कि 35 सदस्यों वाले ग्रुप के 32 सदस्यों को बोर्डिंग पास इसलिए नहीं दिए गए क्योंकि वे काउंटर पर वक्त से नहीं पहुंच पाए। वहीं एयरलाइन के प्रवक्ता का कहना था कि विमान के उड़ान भरने के 45 मिनट पहले ही काउंटर बंद हो गए थे। यात्रियों को काउंटर बंद होने से पहले चेन इन कर पहुंचना था ताकि उन्हें बोर्डिंग पास मिल सके।


कमेंट करें