मनोरंजन

Movie Review: आपके चेहरे पर हंसी लौटा लाएगी 'गेस्ट इन लन्दन'

icon कुलदीप सिंह | 0
627
| जुलाई 7 , 2017 , 13:06 IST

अजय देवगन और कोंकणा सेन के साथ अतिथि के रूप में परेश रावल ने फिल्म 'अतिथि तुम कब जाओगे' से एंट्री की थी। इस बार कार्तिक आर्यन के साथ ये कहानी लंदन में बेस्ड है। फिल्म में परेश रावल और कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। 'अतिथि तुम कब जाओगे' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। आइए जानते हैं 'गेस्ट इन लंदन' दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब होगी या नहीं।

कहानी

यह कहानी आर्यन ग्रोवर (कार्तिक आर्यन) और अनाया पटेल (कृति खरबंदा) की है जो लंदन में रहते हैं और अपनी शादी-शुदा ज़िन्दगी को एन्जॉय करते हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब भारत से चाचा (परेश रावल) और चाची (तनवी आजमी) की एंट्री होती हैं। 

फिल्म में हंसी-मजाक के बीच एक बड़ी बात कहने की कोशिश की जाती है। फिल्म में गेस्ट किस तरह से फंसाते हैं और आखिरकार मेजबानों का होता क्या है, यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

09_05_2017-atithi_in_london

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन, लोकेशंस और सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। लंदन के विजुअल कमाल के हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ तो ठीक-ठाक है लेकिन सेकंड हाफ में कहानी काफी बिखर जाती है।

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस

कार्तिक आर्यन का इस फिल्म में काम बढ़िया है वहीं कृति खरबंदा ने भी अच्छा काम किया है। तनवी आजमी का काम सराहनीय है लेकिन परेश रावल ने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को सरप्राइज देने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। संजय मिश्रा और बाकी सह कलाकारों का काम भी काफी बढ़िया है।

Paresh-rawal-759

म्यूजिक

फिल्म का संगीत ठीकठाक है जिसे और बेहतर किया जा सकता था। गाने फिल्म की रफ्तार को खराब करते हैं लेकिन बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या नहीं

अगर हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्में पसंद हैं तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी।

यहां देखें गेस्ट इन लंदन का ट्रेलर


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें