खेल

गुजरात ने कोलकाता को हराया, रैना ने खेली कप्तानी पारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
139
| अप्रैल 22 , 2017 , 08:44 IST | कोलकाता

सुरेश रैना (84) की नायाब कप्तानी पारी के दम पर गुजरात लायंस टीम ने शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 23वें राउंड रोबिन लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हरा दिया। गुजरात ने जीत के लिए जरूरी 188 रन 18.2 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर बना लिए। रैना को मैन ऑफ द मैच चुना गया।



गुजरात की शुरुआत अच्छी रही। एरॉन फिंच (31) और ब्रेंडन मैक्लम (33) ने उसे तेज शुरुआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 21 गेंदों पर 42 रन जोड़े। फिंच इसी योग पर नेथन कोल्टर नाइल का शिकार हुए। फिंच ने 15 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाए। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 187 रन बनाये थे जिसके जवाब में लायन्स ने छह विकेट पर 188 रन बनाकर जीत दर्ज की। रैना ने शानदार पारी खेली और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

 

सुरेश रैना ने तेजतर्रार 84 रन की पारी खेलकर कोलकाता नाइटराइडर्स के बड़े स्कोर को बौना साबित करने में भले ही अहम भूमिका निभायी लेकिन गुजरात लायन्स के कप्तान ने आईपीएल दस में आज यहां मिली जीत का श्रेय अपनी पूरी टीम का दिया।


कमेंट करें