मनोरंजन

29 साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी गुलजार की 'लिबास'

icon कुलदीप सिंह | 0
483
| अगस्त 19 , 2017 , 18:13 IST

फिल्म निर्देशक गुलजार के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही गुलजार की फिल्म 'लिबास' इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 1988 से ही रिलीज का इंतजार कर रही है। फिल्म 'लिबास' पिछले 29 साल से फिल्म महोत्सव निदेशालय के अभिलेखागार में पड़ी हुई थी। खबरों के मुताबिक, फिल्म 'लिबास' को जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट विकास मोहन के बेटे अमुल और अंशुल मोहन रिलीज करेंगे।

नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकरों से सजी इस फिल्‍म में एडल्‍ट मुद्दों को उठाया गया था जिसकी वजह से उस दौर में यह फिल्‍म रिलीज नहीं हो पाई थी. हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इसकी रिलीज टलने की वजह से डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर के बीच मनमुटाव हो गया था. लेकिने अब

फिल्म 'लिबास' में नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म गुलजार की शॉर्ट फिल्म 'सीमा' पर बेसड है। फिल्म में राज बब्बर, सुषमा सेठ, उत्पल दत्त, अन्नू कपूर और सविता बजाज भी नजर आएंगी। फिल्म में गुलजार के गीत हैं और राहुल देव बर्मन का संगीत है। इस वक्त फिल्म के दो गाने 'सिली हवा छू गई' और 'खामोश सा अफसाना' काफी लोकप्रिय हुए थे। इस फिल्म को विकास मोहन ने प्रोड्यूस किया था।

Guljar

आपको बता दें कि, जी क्लासिक ने घोषणा की है कि फिल्म 'लिबास' इस साल के आखिर तक रिलीज की जाएगी।

 


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें