नेशनल

राम रहीम को जेल में मिला VIP ट्रीटमेंट! ऐसी गुजरी पहली रात

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
349
| अगस्त 26 , 2017 , 12:21 IST | पंचकूला

साध्वी रेप केस में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने दोषी करार दिया। जिसके बाद उन्हें हेलीकॉप्टर के जरिए जेल भेजा गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम रहीम को जेल में स्पेशल सेल में रखा गया, जहां उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। खबर ऐसी है कि उनके पीने के लिए मिनरल वॉटर का इंतजाम किया गया। इसके साथ ही उनकी सेवा के लिए एक सेवादार भी दिया गया।

हालांकि जेल के डीजी केपी सिंह ने सभी बातों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि राम रहीम को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई है। राम रहीम के साथ अन्य कैदियों के तरह ही व्यवहार किया जा रहा है। 

वहीं शुक्रवार को भड़की हिंसा में काबू पा लिया गया है। मगर स्थित अभी भी तनावपूर्ण हैं। पंचकूला समेत कई इलाकों में कर्फ्यू लगा है। पंचकूला में भड़की हिंसा के बाद करीब 600 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों के पास से हथियार और गोला-बारुद भी बरामद हुए है।

बता दें कि राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद समर्थक बेकाबू हो गए थे। जिसके बाद हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में 31 लोगों की मौत हो गई वहीं 60 पुलिसकर्मी समेत 250 लोग जख्मी हो गए। हालात को काबू करने के लिए सेना की मदद लेनी पड़ी, हालांकि ऐसी खबर है कि हिंसा के दौरान तितर-वितर हुई जनता जबरदस्ती लोगों के घर में भी जा घुसी है।

भड़की हिंसा के बाद 445 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं रेलवे प्रवक्त के मुताबिक, 23 अगस्त से 28 अगस्त यानी कि 6 दिनों के लिए 445 ट्रेनें रद्द कर दी गई है।


कमेंट करें