नेशनल

पूरी रात जेल में जागता रहा राम रहीम, अब करना पड़ेगा माली का काम

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
358
| अगस्त 29 , 2017 , 10:56 IST | रोहतक

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों के रेप मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई है। जिसके बाद उन्हें जेल ले जाया गया। बता दें कि राम रहीम को जेल में माली का काम करना होगा, जिसके लिए रोज के 40 रुपये मेहनताना मिलेगा। इसके अलावा ये भी खबर है कि वो फैक्ट्री में भी काम करना पड़ सकता है। वहीं सजा सुनाए जाने के बाद राम रहीम जेल में पूरी रात सो नहीं पाया और रातभर बैरक में टहलता रहा।

इसके अलावा उसको खाने में 4 रोटियां और सब्जी दी गई थी, मगर उसने सिर्फ आधी रोटी ही खाई। इसके अतिरिक्त कैदी नंबर 1997 को अब नया नंबर 8647 अलॉट हो गया है। सोमवार की दोपहर सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दो रेप केस में 10-10 साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद वो रोते हुए फर्श में बैठ गये। इतना ही नहीं उन्होंने जज से माफी भी मांगी और सजा कम करने की गुहार भी लगाई।

गुरमीत राम रहीम को अभी तो 20 साल गुजारने हैं, मगर उनकी हालत को 3 दिनों में ही खस्ता हो गई। सोमवार को सुनावाई के दौरान उसने जेल के खाने की शिकायत तक कर डाली। जिसके बाद राम रहीम को साफ शब्दों में कहा गया कि जैसा खाना बाकी सब कैदियों को दिया जाता है, वैसा ही खाना तुमको भी मिलेगा।

Bg vxasx

आलीसान जिन्दगी के मजे लेने वाले राम रहीम को उसके करतूतों की सजा कोर्ट ने सुना दी। दरअसल, 18 साल पहले अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म और आपराधिक धमकी देने के अपराध में राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई है। सजा सुनाने के लिए बकायदा रोहतक के सुनारिया जेल की लाइब्रेरी में सीबीआई की विशेष अदालत लगाई गई।


कमेंट करें