मनोरंजन

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज, रिया जा रही है माधव से दूर!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
196
| अप्रैल 3 , 2017 , 15:20 IST | मुंबई

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का एक और मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है। श्रद्धा कपूर ने अपने ट्वीटर अकांउट पर फिल्म का नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म का नया पोस्टर लेखक चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड के कवर पेज से मिलता-जुलता है।

Mediav2b3Half Girlfriend

फिल्म के पोस्टर में अर्जुन और श्रद्धा बारिश में भीगे हुए नजर आ रहे हैं। श्रद्धा पोस्टर में अर्जुन को छोड़कर जा रही है और अर्जुन उनकी तरफ हाथ बढ़ाकर खड़े हुए है। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में रोमांटिक म्यूजिक दिया गया है। मेकर्स ने पोस्टर रिलीज करने के साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता दी है। फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

 

इस फिल्म का पहले भी  एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे अर्जुन और श्रद्धा एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दिए थे। आपको बता दें कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड मशहूर नॉवेल राइटर चेतन भगत की किताब द हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ से पहले चेतन भगत की तीन नॉवेल्स "काय पो छे", "थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ" और "टू स्टेट्स" पर फिल्म बन चुकी है। दर्शकों को यह फिल्में बहुत पसंद भी आई थी।

Media4xm0Arjun-Kapoor

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की कहानी एक भोलेभाले बिहारी लड़के माधव की है। माधव को दिल्ली की पढ़ी-लिखी लड़की रिया से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों इस मल्टी कल्चर वाले प्यार में इधर उधर फंस कर रह जाते हैं। फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ सिनेमाघरों में 19 मई 2017 को रिलीज़ होगी।

यहां देखे फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का नया मोशन पोस्टर 


कमेंट करें