मनोरंजन

सितारों की बुलंदियों को छू लीजिए Jennifer (बर्थडे स्पेशल)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
882
| मई 30 , 2018 , 18:59 IST

TV की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 30 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं इस मौके पर उन्होने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 

तस्वीर में जेनिफर गुलाबी और मल्टीकलर के खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में जेनिफर बेहद ही प्यारी लग रही है। तस्वीर को साझा करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘बेयर इट, शेयर इट, हैव द गट्स एंड डेयर इट।’ 

 

Bare it, Share it, Have the guts and Dare it.

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

कलर्स के टीवी शो 'बेपनाह' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज (30 मई) अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे को उनके परिवारवालों और दोस्तों ने मिलकर खास बनाया। जेनिफर के केक कटिंग वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं।

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का फ्लोवर प्रिंटेड मैक्सी गाउन पहना था। इस आउटफिट में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बर्थडे पार्टी में उनका डॉगी ब्रीजर भी शामिल हुआ. एक्ट्रेस के केक कटिंग वीडियो में डॉगी को जेनिफर के साथ में देखा जा सकता है।

 

जेनिफर को हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया था। जेनिफर ने पिछले कुछ सालों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है और सीरियल ‘बेहद’ के जरिए उन्होंने लाखों-करोड़ों दिल जीते। इस सीरियल में जेनिफर माया के किरदार में नजर आती थीं, जोकि अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी।

इन दिनों जेनिफर सीरियल बेपनाह में नजर आती है। इस सीरियल में जेनिफर जोया नाम के किरदार में दिखती है। इस सीरियल में जेनिफर के साथ-साथ हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आते है। अब तक जेनिफर कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है और इस लिस्ट में ‘कोई दिल में है’, ‘कुसुम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल मिल गए’ और ‘सरस्वीचंद्र’ जैसे सीरियल्स का नाम है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको जेनिफर की नई तस्वीर कैसी लगी?

 

इन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं जेनिफर विंगेट 

1995 अकेले हम अकेले तुम - युवा लड़की के रूप में

1997 राजा की आएगी बारात - स्कूल में एक बच्चे के रूप में

2000 राजा को रानी से प्यार हो गया - तनु के रूप में

2003 कुछ ना कहो - पूजा के रूप में


कमेंट करें