खेल

विराट कोहली से नोंकझोंक भूल गया ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, दिया ड्रिंक का ऑफर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
90
| अप्रैल 15 , 2017 , 15:48 IST | सिडनी

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ हुए मैदानी नोक झोंक पर बोलते हुए कहा कि जो भी विवाद था वो मैदान की बाउंड्री लाइन के उस पार ही था। लियोन ने कोहली को बेहतरीन इंसान और वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर करार देते हुए कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर उन्हें मैदान के बाहर कोहली से बात करने का मौका मिले।

 Cricket-ind-aus_3ca39dfe-0356-11e7-b1f1-d4c6cd13dfb1

लियोन यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर मैदान के बाहर किसी पब में उनकी मुलाकात कोहली से होती है तो उन्हें काफी खुशी होगी। लियोन ने कोहली के लिए ड्रिंक खरीदने की भी इच्छा जताई है। नाथन लियोन के खुद के बारे में बोलते हुए कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान के अंदर और मैच के दौरान उसे जीतने के लिए पूरी ताकत लगा देते हैं। लेकिन मैच खत्म होने के बाद मैदान के बाहर वो किसी आम इंसान की तरह ही हैं और उन्हें अच्छा लगता है जब कोई मैदान के बाहर उनसे बात करता है।

 55828-gswciibxwy-1492168367

आपको बता दें कि हाल ही में खत्म हुए बार्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों के बीच तीखी नोंक-झोक हुई थी। जिसके बाद माना जा रहा था कि दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच काफी तनाव पैदा हो गया है।


कमेंट करें