खेल

धोनी से रिश्तों की खबरों को लेकर मीडिया पर भड़के भज्जी, दिया ये जवाब

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
99
| मई 27 , 2017 , 18:57 IST | नई दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी के साथ नाराजगी वाली खबरों पर टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हरभजन ने खबरों का खंडन करते हुए ऐसी अफवाएं फैलाने वालों को जमकर लताड़ा है। उन्होंने कहा है कि मीडिया हर बार मेरी बातों का गलत मतलब न निकाले। धोनी मेरा अच्छा दोस्त और शानदार खिलाड़ी है।

 

भज्जी ने ट्वीट के जरिए भड़ास निकालते हुए कहा कि -

धोनी मेरा अच्छा दोस्त और शानदार खिलाड़ी है। मैंने कभी भी उसके चयन को लेकर शक नहीं किया। मीडिया अपनी साइट्स चलाने के लिए और सनसनीखेज़ खबरें बनाने के लिए दूसरे की छवि खराब करता है।

 

भज्जी के जिस इंटरव्यू को लेकर बवाल मचा था उस इंटरव्यू का एक वीडियो भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा- हमेशा मेरी बातों का गलत मतलब न निकालो। अगर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार मैंने उस इंटरव्यू में क्या कहा है, तो उसे यह पूरा वीडियो देखना चाहिए।

 

वीडियो में भज्जी से सवाल किया गया की घोनी बेहतरीन कप्तान रहे हैं इसलिए उनका टीम में चयन स्वाभाविक है। लेकिन आपने भी 19 साल देश के लिए क्रिकेट खेला है। ऐसे में आपको क्या लगता है कि आपके मामले में इन बातों पर ध्यान नहीं दिया गया। जवाब में भज्जी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि धोनी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने टीम को बहुत कुछ दिया है। जहांतक मेरा बात है मुझे इस किस्म का विशेषाधिकार नहीं मिला।


कमेंट करें