खेल

हार्दिक पंड्या ने द्रविड़ को दिया अपनी सफलता का श्रेय, बताई ये खास वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
115
| मई 27 , 2017 , 18:52 IST | नई दिल्ली

चैम्पियन्स ट्रॉफी खेलने इंग्लैंड गई टीम इंडिया में शामिल क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपनी सफतला का श्रेय पूर्व भारतीय कप्तान और भारत-ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ को दिया है। हाल ही में हार्दिक ने IPL-10 में मुंबई इंडियन्स टीम से खेलते हुए जबरदस्त परफॉर्म किया था।जिसके बाद उनका चयन चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया में हो गया।

Hardik 1

द्रविड़ को लेकर क्या बोले हार्दिक

हार्दिक ने कहा,

मैंने दो-तीन महीने में ही उस समय भारतीय टीम में वापसी की जब लोग कहते थे कि मैं दो सालों में भी वापसी नहीं कर सकता। इसके लिए मैं राहुल सर को थैंक्स कहना चाहूंगा जिन्होंने मुझे काफी बूस्ट किया

उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी याद हैं जब द्रविड़ वनडे मैचों के दौरान कई बार मेरे पास आते थे और कहते थे कि तुम्हारे अंदर वो टैलेंट है जिससे तुम भारत को लीड कर सकते हो।

Hardik 3

पंड्या ने कहा कि,

पूर्व कप्तान द्रविड़ हमेशा उन्हें मैच फिनिश करने को कहते हैं। इससे उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ जाता है

हार्दिक ने कहा कि मुझे अभी भी याद है जब हम आस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ लीग मैच हार गए थे। उस मैच में हमें 19 बॉल पर 23 रन की जरूरत थी और मैंने सोचा था कि यह काफी आसान होगा। लेकिन हम एक रन से मैच हार गए थे।

बड़ौदा के क्रिकेटर ने कहा कि,

इस करीबी हार के बावजूद द्रविड़ सर गुस्से में नहीं थे। उन्होंने सिर्फ मुझसे यही कहा कि तुम्हें मैच खत्म करना चाहिए था। जब मैंने सोचा था कि यदि राहुल द्रविड़ को मेरे ऊपर विश्वास है तो मैं मैच समाप्त कर सकता हूं

बता दें कि 23 साल के हार्दिक ने भारत के लिए अब तक सात वनडे और 19 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Hardik 4

 


कमेंट करें