राजनीति

चुनाव से पहले गुजरात की राजनीति में भूचाल, हार्दिक पटेल की सीडी हुई वायरल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
877
| नवंबर 13 , 2017 , 17:37 IST | अहमदाबाद

गुजरात में चुनाव की सरगर्मी के बीच बड़ा भूचाल आया है। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सीडी वायरल हुई है जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं।

Hdd

बीजेपी की बदनाम करने की कोशिश- हार्दिक

हार्दिक पटेल ने सीडी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। हार्दिक ने कहा है कि बदनाम करने के लिए बीजेपी ने ये सीडी की गंदी राजनीति की है। हार्दिक पटेल का ये सीडी कांड तब आया है, जब हार्दिक पटेल अपनी टीम के साथ ये फैसला करने के लिए बैठने वाले हैं कि कांग्रेस के साथ चुनाव में क्या संबंध रखने हैं।

कांग्रेस समर्थक तहसीन पूनावाला ने क्या कहा?

इस मामले पर कांग्रेस समर्थक नेता तहसीन पूनावाला ने कहा है कि जो सीडी में दिख रहा है वह जरुरी नहीं है कि वो व्यक्ति हार्दिक पटेल ही है। और अगर मान भी लिया जाए कि वह हार्दिक है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक सिंगल हैं, उनकी अभी शादी नहीं हुई है। यह उनका निजी मामला है। हार्दिक अपने बेडरुम में किसके साथ रहते हैं? क्या करते हैं? यह सब निजी बातें हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो में दिख रही महिला उनकी बहन, भाभी या गर्लफ्रैंड भी तो हो सकती है।

हार्दिक ने एक हफ्ता पहले जताई थी आशंका

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने पिछले हफ्ते ही आशंका जताई थी कि चुनाव से पहले उनकी अश्लील सीडी सामने आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है। यूट्यूब पर विडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'मुझे बैंकॉक में विडियो बनाने की जानकारी मिली थी। उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी हैं। 

दूसरी तरफ, अपनी कथित सीडी जारी होने के बाद हार्दिक ने कहा, 'मैं पहले भी कह चुका हूं कि इन लोगों ने पहले संजय जोशी की सीडी जारी की थी, जब वह तेजी से उभर रहे थे। बीजेपी पहले भी ऐसा करती रही है और ये आगे भी ऐसा करेंगे। गुजरात के लोगों को जागरूक होने की जरूरत है, ये लोग सत्ता की लालसा के लिए किसी भी महिला का इस्तेमाल कर सकते हैं।' 

उन्होंने कहा कि इस तरह के लांछन से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हार्दिक ने कहा, 'राजनीतिक लड़ाई लड़ते तो अच्छा रहता लेकिन यही सब करना चाहते हैं तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। गुजरात की 6 करोड़ जनता मेरे साथ है, अगर मैं इस सीडी में हूं तो भी छिपाने वाली कोई बात नहीं है। जो करता हूं सीना ठोककर करता हूं।'

डिसक्लेमर- न्यूज वर्ल्ड इंडिया इस वीडियो की सच्चाई का दावा नहीं करता है और न ही इस बात को प्रमाणित करता है कि इस वीडियो में हार्दिक पटेल है।

देखिए वीडियो

 


कमेंट करें