मनोरंजन

हीरो पैदा नहीं होता...बनता है, देखें 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का दमदार Trailer

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
527
| मई 2 , 2018 , 16:41 IST

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर लॉन्च क्र दिया गया है। ये फिल्म 25 मई को रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुक्ता बढ़ा दी थी। अब इसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, ट्रेलर देखने के बाद आप इस फिल्म की कहानी को काफी हद तक समझ जाएंगे।

इस फिल्म में हर्षवर्धन एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे, जिसमें वह पहले तो कागज का मास्क पहन कर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं। जब यह मामला राजनैतिक तूल पकड़ लेते है तो भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों की मदद करने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है।

ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं 'हीरो पैदा नहीं होता... बनता है'। इस डायलॉग के बाद वह लोगों की मदद और इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ते हैं। फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इरोस इंटरनेशनल, रिलायंस इटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मन्तेना व अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हर्षवर्धन ने 2016 में फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है। वहीं हर्षवर्धन की बहन सोनम कपूर की फिल्म भी जल्द रिलीज होने वाली है और उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है। एक ओर जहां हर्षवर्धन की यह फिल्म 25 मई को रिलीज होगी तो वहीं सोनम की फिल्म भी 1 जून को रिलीज होने वाली है।