नेशनल

कार में टच हो जाने पर हरियाणा में BJP नेता ने आधे घंटे रोके रखी एंबुलेंस, मरीज की मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
349
| अगस्त 7 , 2017 , 20:43 IST | फतेहाबाद, हरियाणा

हरियाणा में बीजेपी नेता और उनके बेटे की करतूत एक के बाद एक कर सामने आ रही है। चंडीगढ़ की वर्णिका कुंडू की घटना के बाद एक दूसरे बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत सामने आई है। हरियाणा में फतेहाबाद नगर परिषद के प्रधान और बीजेपी नेता दर्शन नागपाल पर आरोप है कि उन्होंने मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस को करीब आधे घंटे तक रोके रखा। इस वजह से मरीज को समय से अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका और उसकी मौत हो गई।

दर्शन नागपाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। उनपर आरोप है कि उनकी गाड़ी से एक एंबुलेंस के टच हो जाने पर उन्होंने एंबुलेंस को रोक लिया जिससे उसमें मौजूद मरीज का वक्त पर इलाज नहीं हो पाया और वह मर गया। नागपाल मीडिया के सामने आए तो अपने खिलाफ आरोपों को बेबुनियाद बताया। नागपाल ने कहा कि उनकी गाड़ी को एंबुलेंस ने टक्कर मारी थी। नागपाल ने एंबुलेस को रोके रखने से साफ इनकार किया। नागपाल के मुताबिक उन्होंने किसी के साथ कोई बदसलूकी नहीं की। माफी मांगने के सवाल पर नागपाल ने कहा कि अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वे बीच शहर में नाक रगड़कर माफी मांगने को तैयार हैं।

Uu

बताया जा रहा है कि 42 वर्षीय नवीन कुमार की दुकान पर बैठे तबीयत खराब हो गई थी। नवीन के परिजन उसे डॉक्टर के पास ले कर गए तो वहां हार्ट की तकलीफ बताते हुए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। नवीन को एंबुलेंस से जब दूसरे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो लाल बत्ती चौक पर एंबुलेंस नागपाल की गाड़ी से टच कर गई। एंबुलेंस चालक सोनू के मुताबिक मरीज नवीन कुमार की हालत खराब थी इसलिए जल्दी अस्पताल पहुंचने के लिए वो एंबुलेंस वहां से लेकर निकल गया। आरोप है कि नागपाल ने एंबुलेंस का पीछा किया और पुराना बस स्टैंड पर कार को एबुंलेंस के आगे अड़ा दिया। और एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोके रखा।

 Ambulance_1502108320_618x347

आपको बता दें कि हाल ही में हरियाणा में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है जो काफी सुर्खियों में है। हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक लड़की ने उनका पीछा करने के आरोप लगाए हैं। बराला के बेटे विकास पर IAS अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू ने उसका 7 किलोमीटर तक पीछा करने के आरोप लगाए हैं। वर्णिंका की शिकायत के बाद विकास की गिरफ्तारी भी की गई थी लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई थी। विकास के साथ कार में उस समय उसका दोस्त आशीष भी मौजूद था।


कमेंट करें