नेशनल

चंडीगढ़ छेड़छाड़: खट्टर ने किया बराला का बचाव, सुब्रमणयम स्वामी बोले फाइल करेंगे PIL

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
569
| अगस्त 7 , 2017 , 18:05 IST | चंडीगढ़

चंडीगढ़ में आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका का पीछे करने और छेड़छाड़ के मामले में हरियाणा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला और उनके बेटे विकास बराला की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द जमानत देने के मामले में चंडीगढ़ पुलिस फंस गई है तो दूसरी तरफ वरिष्ठ बीजेपी नेता सुब्रमणयम स्वामी ने कहा है कि वो इस केस में जनहित याचिका दायर कर आरोपियों को अंजाम तक पहुंचाएंगे। 

अधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी का यहां कथित तौर पर पीछा किये जाने की ‘घटना से कोई लेना देना नहीं’ है जैसा कि विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है।

खट्टर ने हिसार में संवाददाताओं से कहा,

बराला का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। यह एक व्यक्तिगत फैसला है, अगर आरोपी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह मेरा अधिकारिक रूख है, यह मेरा कल भी रूख था और आज भी है... इसके बाद, इस मुद्दे पर कोई सवाल नहीं, कोई जवाब नहीं।

उन्होंने बराला के भाजपा राज्य प्रमुख के रूप में इस्तीफे का भी खंडन किया।

बराला ने कहा कि वह कानून का सम्मान करते हैं और ‘सचाई’ सामने आएगी। इस बीच चंडीगढ़ पुलिस ने अपने बचाव में कहा है कि पूरे मामले का मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। 

 


कमेंट करें