मनोरंजन

उम्र के दो पड़ावों को दिखा रहा है हसीना का नया पोस्टर, आपने देखा?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
255
| अप्रैल 24 , 2017 , 13:40 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर का वैसा लुक देखने को मिल रहा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में श्रद्धा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रोल निभाया है।

Mediai259Haseena-Poster

कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें श्रद्धा कपूर को ज्यादा उम्र का दिखाया गया था। फिल्म के दूसरे पोस्टर में श्रद्धा को यंग हसीना पारकर के रुप में दिखाया गया है। श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है- युवा और उम्रदराज। धन्यवाद अपूर्व लखिया मुझे इस किरदार को निभाने का अवसर देने के लिए और हसीना की यात्रा के दौरान मेरा हाथ पकड़े रहने के लिए।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी।

 

#HASEENA & finally unveiling my brothers first look as #DAWOOD #ComingSoon #ApoorvaLakhia

A post shared by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'हसीना' को डायरेक्ट निर्देशक अपूर्व लाखिया कर रहे हैं। 'हसीना' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ssss


कमेंट करें