नेशनल

गुजरात में BJP पार्षद को लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा, जानिए पूरा मामला (वीडियो)

अर्चित गुप्ता | 0
1098
| अक्टूबर 4 , 2017 , 16:30 IST | वड़ोदरा

गुजरात के वड़ोदरा से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नगरपालिका पार्षद हंसमुख पटेल पेड़ से बंधे हुए हैं और गुस्साई भीड़ उनकी पिटाई कर रही है। यह घटना वड़ोदरा शहर के बापोद इलाके की है। इलाके के कई लोग झुग्गी बस्ती को तोड़े जाने और रहने के लिए जगह नहीं देने को लेकर नाराज थे और इसीलिए उन्होंने बीजेपी के पार्षद हसमुख पटेल को पेड़ से बांधकर पीटा। पुलिस ने पार्षद को गुस्साए लोगो से मुक्त कराया और करीब 30 लोगों को हिरासत में लिया है।

खबर के मुताबिक लोगों का आरोप है कि बिना नोटिस दिए ही उनके घर ढहा दिए गए। जब लोगों के एक समूह ने वडोदरा नगरपालिका आयुक्त के कार्यालय में संपर्क किया गया तो संबंधित अधिकारियों ने बताया कि उनके स्थानीय नगर पार्षद हंसमुख पटेल को नोटिस भेजा गया है। इससे भड़के लोगों ने पटेल को घेर लिया। लेकिन पटेल ऐसा कोई भी नोटिस मिलने से इनकार करते रहे।

इस पर गुस्साए लोगों ने उन्हें पेड़ से बांध दिया उन्हें प्रताड़ित करने लगे। भीड़ बार-बार उनसे पूछती रही कि आखिर उन्होंने इस नोटिस के बारे में स्थानीय लोगों को चेतावनी क्यों नहीं दी। जबकि पटेल कहते रहे कि उन्हें इस तरह का कोई भी नोटिस नहीं मिला है। हालांकि नगरपालिका का कहना है कि जितने भी इमारतों को ढहाया गया है वो अवैध थीं।


कमेंट करें