मनोरंजन

रिलीज हुआ हेट स्टोरी 4 का बेहद हॉट सॉन्ग 'तुम मेरे हो'

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
495
| फरवरी 13 , 2018 , 18:14 IST

वैलेंटाइन्स डे आने वाला है और इस मौके पर ज्यादातर कपल्स एक दूसरे के साथ प्यार के वादे करते नजर आते हैं। ऐसे मे अगर रोमांटिक सॉंग का साथ हो तो मौसम में थोड़ी बहार आना लाजमी हो जाता है। आपको बता दे कि इस वेलेंटाइन को स्पेशल बनाने के लिए जल्द ही आने वाली फिल्म हेट स्टोरी 4 का एक और नया गाना रिलीज किया गया है जो काफी रोमांटिक है। आपको इस गाने को देखकर हेट स्टोरी 2 का एक गाना आज फिर तुम पे प्यार आया है आपको याद आ जाएगा।

वैसे तो इस फिल्म की कहानी के प्लॉट में प्यार से ज्यादा नफरत है लेकिन इस नफरत में भी प्यार आपको मिल ही जाएगा।'तुम मेरे हो' टाइटल के इस गाने के बोल तो खास हैं ही साथ ही इस वीडिया भी काफी सिजलिंग है। इस गाने के बोल मनोज ने लिखे हैं और इसका संगीत मिथुन ने दिया है। गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है जुबीं नौटियाल और अमृता सिंह ने। इस गाने को और भी खास बनाती है विवान भटेना और इहाना ढिल्लन की सिजलिंग जोड़ी। इस सॉन्ग में अलग-अलग लोकेशन्स पर फिल्माया गया है और इन दोनों की ये कैमेस्ट्री आपको हेट स्टोरी 2 की जय और सुरवीन की हॉट कैमेस्ट्री की याद दिलाएगी।

ये भी पढ़ें-95 वर्षीय दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे शाहरुख, शेयर की फोटो

इस फिल्म को काफी अलग तरह से फिल्माया जा रहा है और फिल्म की स्टोरी पहली वाली फिल्मों से काफी अलग नजर आने वाली है। बता दें कि हेट स्टोरी सीरीज की ये चौथी फिल्म है और इसके पहले आई हेट स्टोरी की सारी फिल्में दर्शको को काफी पसंद आई थी।

इस फिल्म के लीड रोल की बात करे तो विवान भटेना, इहाना ढिल्लन के अलावा इस फिल्म ब्यूटीफुल उर्वशी रोतेला भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के गाने उर्वशी पर भी फिल्माए गए है जो कि लोगों ने काफी पसंद किए है। इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर आपको काफी समय के बाद फिर से नजर आने वाले है और उनका इस फिल्म बेहद अहम किरदार है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है और इसका निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे है।


कमेंट करें