मनोरंजन

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ जो हेजल करने लगी युवराज का पीछा?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
138
| जुलाई 10 , 2017 , 19:41 IST | मुंबई

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल की शादी को अभी बस एक ही साल हुआ है और हेजल अब युवराज की भी जासूसी भी करने लगी हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हेजल अपने पति युवराज सिंह की पीछा करती नजर रही हैं।

दरअसल पिछले दिनों टीम इंडिया मैच के सिलसिले में वेस्‍टइंडीज के दौरे पर थी। क्रिकेटर्स की पत्नियां भी वेस्टइंडीज में मौजूद थी। इसी दौरान हेजल ने एक वीडियो बनाया और उस इंस्टग्राम पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियों में हेजल वहां अपने पति युवराज का पीछा कर रही हैं। हेजल खुद को स्टेसी स्टॉकर बता रही हैं और वो पीछा करते-करते युवराज के पास पहुंच जाती हैं। वहां जाकर हेजल युवराज को परेशान करने लगती हैं। युवराज कहते हैं कि अबनॉर्मल लोगों को यहां आने की अनुमति नहीं है। युवराज के जवाब में हेजल कहती हैं कि हम दोस्त हैं ना।  

यहां देखिए हेजल का मस्ती भरा हुआ वीडियो

जहां एक तरफ भारतीय क्रिकेटर मैच के लिए मेहनत करके पसीना बहा रहे हैं वही दूसरी तरफ क्रिकेटर्स की वाइफ वेस्टइंडीज में मस्ती कर रही हैं। हेजल के अलावा इस ट्रिप में महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी, शिखर धवन की पत्‍नी आयशा धवन और जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे भी मौजूद हैं।

यहां देखिए हेजल, साक्षी और सागरिका की मस्ती करती हुई तस्वीरें

 

There she is again ..... #stalkeralert ???? @aesha.dhawan5 @hazelkeechofficial #stacythestalker

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on


कमेंट करें