अभी-अभी

भारी बारिश से मुंबई पानी-पानी, कई जगहों पर जल जमाव, बारिश रुकने की उम्मीद नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
184
| अगस्त 29 , 2017 , 17:06 IST | मुंबई

मुंबई में सुबह से हो रही बारिश से मुंबईकरों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई में जगह-जगह पानी भर गया है। वाटर लॉगिंग की वजह से आम जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भारी बारिश की वजह से सिग्नल फेल हो गया, जिससे 15 मिनट तक लोकल ट्रेनें प्रभावित रहीं। उत्तरी कोंकन क्षेत्र को विशेष तौर पर हाई अलर्ट पर रखा गया है।

मुंबई के हिंदमाता क्षेत्र में भारी बारिश के कारण जलजमाव हो गया है। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र, कोलाबा ने अगले 24 घंटों के लिए लगातार वर्षा की भविष्यवाणी की है। 27 अगस्‍त के सुबह 8 बजे से 28 अगस्‍त सुबह 8 बजे तक 102 मिमी की बारिश रिकार्ड की गयी। वर्ली में 63.75 मिमी, बायकुला में 78.21 मिमी, भांडुप में 90.63 मिमी और विकरोली में 111.96 मिमी बारिश रिकार्ड की गयी।

बारिश की वजह से सिओन-धारावी रोड पर बांद्रा की ओर भी ट्रैफिक की रफ्तार धीमी है। सेंट्रल रेलवे के हार्बर लाइन पर सेवाएं बारिश के कारण प्रभावित हैं। यात्रियों की शिकायत है कि प्‍लेटफार्म पर भारी भीड़ है और उन्‍हें ट्रेनों में भी भीड़ का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों ने बताया कि सेंट्रल रेलवे और वेस्‍टर्न रेलवे पर सेवाएं प्रभावित नहीं हुई हैं।

 


कमेंट करें