नेशनल

यात्री ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, कहा- हाईजैक हो गया प्लेन, जयपुर में हड़कंप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| अप्रैल 28 , 2017 , 12:45 IST | जयपुर

जेट एयरवेज के विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने उलझन में डाल दिया। एक नाटकीय घटनाक्रम में उक्त यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार मुम्बई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा ‘प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल' पर किये झूठे ट्वीट से गुरुवार को सांगानेर हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया।

इस व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने झूठा ट्वीट करने वाले यात्री को विमान से उतार लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया। विमान में चालक दल के सदस्य समेत करीब 150 यात्री थे।

Jet airways

सांगानेर अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल ने बताया कि दिल्ली में अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण दिल्ली पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के कारण जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे के लिए डायवर्ट गया था। जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया। उनमें एक विमान जेट एयरवेज का संख्या 9 डब्लू 355 भी था। विमान में सवार यात्री नितिन वर्मा ने यह ट्वीट किया था। वर्मा मुम्बई से दिल्ली के लिए सवार हुआ था।

उन्होंने बताया कि नितिन वर्मा ने विमान को लेकर प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया कि,

मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है

इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया। विमान के हवाई अड्डे पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतार कर सीआईएएफ के सुपुर्द कर दिया गया। विमान की जांच के बाद उसे पुन: दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि सीआईएएफ और स्थानीय पुलिस नितिन वर्मा से पूछताछ कर रही है। नितिन वर्मा महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरुग्राम में नौकरी करता है।

Jaipur


कमेंट करें