नेशनल

गाज़ियाबाद में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 गिरफ्तार

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
782
| अगस्त 3 , 2017 , 19:37 IST | नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की इंदिरापुरम पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए मौके से आठ युवकों और छह लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कंडोम, निरोधक गोलियां, बीयर व शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। फिलहाल पुलिस इस सेक्स रैकेट के नेटवर्क का पता लगा रही है।

पूछताछ में पता चला है कि जिस फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था वह दीपक त्यागी नाम के व्यक्ति का है। दीपक नीति खंड-1 में रहता है। वारदात के बाद से दीपक फरार है।

पुलिस जांच में पता चला है कि सेक्स रैकेट व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से चल रहा था। ग्रुप के माध्यम से ही ग्राहक को लड़की की प्रोफाइल आदि दिखाकर रेट तय किया जाता था। जांच में पता चला है कि इंदिरापुरम से ही दिल्ली एनसीआर के विभिन्न क्षेत्रों में फोन कॉल के माध्यम से लड़कियों को ग्राहक के पास भेजा जाता था।

पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया,

इंदिरापुरम थाने के शक्ति खंड 4 स्थित एक मकान में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। एक मुखबिर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर एएसपी अनूप सिंह ने पुलिस टीम के साथ रेड किया और मौके से आठ लड़कों और छह लड़कियों को गिरफ्तार किया।

 

प्रवक्ता ने बताया,

कमरे की तलाशी में भारी मात्रा में कंडोम और निरोधक गोलियां पाई गई हैं। कमरे से बीयर और शराब की बोतल भी बरामद हुई है। पुलिस ने लगभग 24,000 रुपये नकद, पांच मोटरसाइकिल और एक चार पहिया गाड़ी भी बरामद की है।

 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने फ्लैट से पीयूष नरेला, पष्पेंद्र सिंह, राहुल, शिवा, दिग्विजय सिंह, सागर शर्मा, प्रमोद और दिव्यांश सहित 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। दिग्विजय सिंह रियल स्टेट से जुड़ा है, जबकि प्रमोद रेलवे कर्मचारी है। गिरफ्तार अन्य कर्मचारी भी निजी कंपनियों में मुख्य पदों पर कार्यरत है।

पुलिस ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि गिरफ्तार युवक-युवतियां बड़े घरानों से संबंध रखते हैं। पुलिस अभी इनसे और भी पूछताछ कर रही है।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार सभी युवतियां दिल्ली एनसीआर की रहने वाली है। वह घरों से ड्यूटी पर जाने का बहाना कर निकलती थी। इसके बाद सभी देह व्यापार के धंधे में थी। गिरफ्तार युवतियां ही ग्राहकों के लिए कॉल आने पर लड़कियां भी उपलब्ध कराती थी। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फ्लैट मालिक की तलाश में जुटी है।


कमेंट करें