मनोरंजन

US बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते फीकी साबित हुई Baywatch

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
236
| मई 27 , 2017 , 18:43 IST | नई दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म 'बेवॉच' अभी तक भारत में रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन हॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस में इस फ़िल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने नकार दिया है। हालांकि इस फ़िल्म के लिए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को काफ़ी तारीफ़े मिल रही हैं।

डेडलाइन वेबसाइट के मुताबिक, फ़िल्म की ओपनिंग कमाई में ख़ासी गिरावट आई है और पहले तीन दिन में ही फ़िल्म नुकसान में जाती दिख रही है।

डेडलाइन वेबसाइट के मुताबिक, हॉलीवुड फिल्म 'समुंदर के लुटेरे' ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब $ 24- $ 26 मिलियन (लगभग 160 करोड़) तक की कमाई कर ली है। वहीँ ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रोन और प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' ने अपनी रिलीज के दिन में 6 करोड़ डॉलर (41 करोड़ रुपये) ही कमाए हैं।

Collage

फ़िल्म 90 के दशक के अमेरिकी टीवी शो 'बेवॉच' से प्रेरित है जिसकी कहानी एक लाइफगार्ड के बारे में है जो अपने तट पर आने वाले लोगों को सुरक्षित रखना चाहता है। ये एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें द रॉक मुख्य भूमिका में हैं।

द रॉक के लिए ये परेशानी वाली बात इसलिए भी है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फ़िल्में हिट नहीं रही हैं और उनकी सबसे हिट फ़िल्म 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' से वो हट चुके हैं, ऐसे में बेवॉच का नहीं चलना उनके लिए मुसीबत का सबब है।

Baywatch_orig

इस फ़िल्म को भारत में 2 जून को रिलीज़ किया जाना है और यहां भी फ़िल्म पर सेंसर ने 'ए' सर्टिफ़िकेट के साथ रिलीज़ की इजाज़त दे दी है। हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में इस फ़िल्म की कमाई कैसे होगी ये वाकई निर्माताओं के लिए चिंता का विषय है।

खर फिल्म का तो पता नहीं लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी के तस्वीर पोस्ट की है।

इस तस्वीर में प्रियंका ने बिकिनी पहनी हुई है और वे पानी में एंजॉय करती हुई दिख रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने प्रेरणादायक बात लिखते हुए कहा है कि अगर सफल होना है तो आपकी हालिया कहानी में आपको जिस दायरे में बांधा जा रहा है आपको उसे तोड़ना होगा।

यहां देखें बेवॉच का ट्रेलर


कमेंट करें