नेशनल

सुकमा अटैक पर बोले राजनाथ- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान, यह एक सोची समझी हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| अप्रैल 25 , 2017 , 13:07 IST | रायपुर

छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF जवानों पर नक्सलियों के हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान आया है। गृहमंत्री रायपुर पहुंचे, उन्होंने सुकमा हमले में शहीद हुए 25 जवानों को श्रद्धांजलि दी।

राजनाथ के साथ गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर भी मौजूद थे। राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमण सिंह के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि सुकमा में जो हमला किया गया है वह बेहद कायरतापूर्ण है,आदिवासियों को अपनी ढाल बनाकर विकास के खिलाफ जो अभियान छेड़ा जा रहा है इसमें नक्सली कभी कामयाब नहीं होंगे। केंद्र और राज्य साथ मिलकर इस पर कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम अपने जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने देंगे, इसे हमने चुनौती के रूप में स्वीकार किया है। यह एक सोची समझी हत्या है।

राजनाथ ने कहा कि नक्सली नहीं चाहते हैं कि आदिवासी क्षेत्र का विकास हो। जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए राजनाथ बोले कि हम अपनी रणनीति को सभी के सामने नहीं बता सकते हैं। हम अपनी रणनीति पर काम करेंगे और दोबारा से नई रणनीति बनाएंगे। राजनाथ सिंह अस्पताल में जाकर हमले में घायल हुए जवानों से भी मिले। 


कमेंट करें