नेशनल

10X14 की बैरक में है बंद हनीप्रीत, मात्र 30 रुपए की थाली में गुजार रही है अपना दिन

अर्चित गुप्ता | 0
171
| अक्टूबर 9 , 2017 , 11:56 IST | चंडीगढ़

पुलिस रिमांड के दौरान लाकअप में राम रहीम सिंह की कथित बेटी हनीप्रीत को मात्र 30 रुपए की थाली में गुजारा करना पड़ रहा है। हनीप्रीत को बैठने के लिए एक पुरानी दरी दी गई है और बेहद सादा खाना परोसा जा रहा है। हनीप्रीत चाय नहीं पीती। अगर उसे चाय दी जाए तो एक घूंट लेकर उसे किनारे रख देती है। इससे पहले खबर आई थी कि हनीप्रीत की पुलिस कस्टडी में हालत खराब है। जेल में परोसी जा रही सादी दाल-रोटी उसके गले से नीचे नहीं उतर रही है।

कोर्ट ने उसे को 6 दिन की रिमांड पर भेजा है। पंचकूला के चंडीमंदिर पुलिस स्टेशन के 10X14 बैरक में हनीप्रीत को वक्त गुजारना पड़ रहा है। उसे सिर्फ एक कंबल दिया गया है। हवालात में सुरक्षा के लिहाज से पंखा भी नहीं है। बाबा के साथ रहने वाली हनीप्रीत सब्जियों और चॉकलेट्स और कॉफी की शौकीन रही है। हवालात में अब उसे यह सब नहीं मिल रहा है। आपको बता दें कि हनीप्रीत हमेशा से ही एसी या फाइव स्टार होटलों में रही है।

Honeypreet-jail

यहां उसे जिस बैरक में रखा गया है, उसमें सुरक्षा के लिहाज से कोई पंखा भी नहीं है। बैरक 10/14 की बनी हुई है और उसके अंदर ही इसका पूरा वक्त कट रहा है। बैरक में सिर्फ एक ब्लैक कलर का कंबल है, जिसकी लंबाई 5/2 है। इसको या तो नीचे बिछा सकते हैं या ऊपर ओढ़ सकते हैं।

सुखदीप को रखा गया अलग:

हनीप्रीत पहले ही पुलिस को सवालों के जवाब नहीं दे रही है। ऐसे में उसके साथ सुरक्षा और प्राइवेसी के लिहाज से सुखदीप को नहीं रखा गया है। दोनों को अलग-अलग बैरकों में रखा गया है। पुलिस को शक है कि जैसे सुखदीप उन्हें इनपुट्स दे रही है, तो कहीं हनीप्रीत उसे एक बैरक में होने के चलते धमका न दे।

कितने दिन की पुलिस कस्टडी में है हनीप्रीत ?

हनीप्रीत को बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसको 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पुलिस ने 14 दिन की कस्टडी मांगी थी।


कमेंट करें

अभी अभी